पेश हुआ दुनिया का सबसे फास्ट चार्ज होने वाला पावरबैंक

  • पेश हुआ दुनिया का सबसे फास्ट चार्ज होने वाला पावरबैंक
You Are HereTop Stories
Saturday, July 27, 2019-11:07 AM

- 10,000mAh की है बैटरी

- 30 मिनट में होगा फुल चार्ज

गैजेट डैस्क : आमतौर पर एक साधारण पावरबैंक को चार्ज करने में कई घंटों का समय लगता है, लेकिन अब दुनिया का सबसे फास्ट चार्ज होने वाला पावरबैंक तैयार कर लिया गया है जो कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा। इसकी निर्माता हांगकांग की कम्पनी Yukuma ने दावा किया है कि 10,000 mAh क्षमता वाले इस पावरबैंक को सिर्फ 30 मिनटों में चार्ज किया जा सकता है। कम्पनी का दावा है कि इसमें दुनिया की सबसे फास्ट रिचार्जेबल बैटरी लगी है जो लाजवाब परफोर्मेंस देती है। 

 

अन्य पावरबैंक्स से मिलेगी 10 गुणा फास्ट स्पीड

कम्पनी का दावा है कि किसी भी अन्य पावर बैंक के मुकाबले Yukuma 10,000 mAh पावर बैंक 10 गुना फास्ट काम करता है। Yukuma ने तो यह भी दावा किया है कि इससे स्मार्टफोन्स को तीन गुना या इससे भी ज्यादा तेजी से रिचार्ज किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक यह पावरबैंक 50 प्रतिशत चार्ज सिर्फ 15 मिनट में हो जाता है। वहीं 25 मिनट में 75 प्रतिशत तक चार्ज होता है। 

PunjabKesari

इस तरह के गैजेट्स को कर सकते हैं चार्ज

इस पावरबैंक के जरिए टैबलेट, स्मार्टफोन, MP3 प्लेयर, डिजिटल कैमरा, पोर्टेबल गेमिंग सिस्टम, ब्लूटूथ स्पीकर, GPS डिवाइसेज और ब्लूटुथ स्पीकर को चार्ज किया जा सकता है। 

PunjabKesari

कहीं ज्यादा सुरक्षित है यह पावरबैंक

इसमें 9 प्रोटेक्शन लेयर्स दी गई हैं वहीं यूजर्स की सहुलियत के लिए इसमें LED इंडीकेटर भी लगा है। दो USB पोर्ट्स इसमें दिए गए हैं जो एक साथ दो डिवाइसिस को चार्ज करने में मदद करते हैं। हाई-क्वॉलिटी मेटल केस से बने इस पावरबैंक की कीमत 119 डॉलर (लगभग 8,200 रुपए) रखी गई है। ग्राहक 270 ग्राम वजनी इस पावरबैंक को ब्लैक, ग्रे, शैंपेन गोल्ड और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।
PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh