Whatsapp के इस नए फीचर से यूजर्स लें सकेंगे छुट्टियों का पूरा मजा

  • Whatsapp के इस नए फीचर से यूजर्स लें सकेंगे छुट्टियों का पूरा मजा
You Are HereLatest News
Thursday, October 18, 2018-1:35 PM

गैजेट डेस्क- लोकप्रिय इंस्टैट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। वहीं अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए कंपनी इसमें नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है जो यूजर्स को डिस्ट्रक्शन फ्री हॉलिडे एंजॉय करने की सुविधा देगा। यह फीचर वेकेशन मोड के नाम से आएगा और जब आप छुट्टी पर होंगे तो यह फीचर आपके सभी चैट्स और नॉटिफिकेशन को म्यूट कर देगा। इससे आप अपनी छुट्टियों का बिना किसी रुकावट के आनंद ले सकेंगे।

PunjabKesari
एेसे करेगा काम 

यह फीचर आपके फेसबुक पर एक्टिवेट रहने के दौरान ही आपके चैट्स को म्यूट कर देगा और वो अर्काइव में चले जाएंगे। यानी नया मैसेज आने पर पुराना वाला अर्काइव में चला जाएगा। वहीं अगर आप देखना चाहते हैं कि कौन आपको मैसेज कर रहा है तो इसके लिए प्रिव्यू मैसेज नोटिफिकेशन ऑप्शन आएगा। इसके जरिए आप यह देख सकते हैं कि कौन आपको मैसेज कर रहा है। 

PunjabKesari
अन्य फीचर्स

अापको बता दें कि हाल ही में व्हाट्सएप यूजर्स के चैट को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए स्टीकर्स फीचर्स लाया है। इसके अलावा व्हाट्सएप ने ”डिलीट फॉर एवरीवन” के कुछ फीचर्स में बदलाव भी किया है। कंपनी ने इस फीचर में पिक्चर-इन-पिक्चर (पीआईपी) मोड जोड़ा है। 

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan