भारत में लॉन्च हुई TVS Ronin, 1.49 लाख है शुरुआती कीमत

  • भारत में लॉन्च हुई TVS Ronin, 1.49 लाख है शुरुआती कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, July 7, 2022-2:26 PM

ऑटो डेस्क. TVS Motor Company ने अपनी पहली 'मॉडर्न-रेट्रो' बाइक TVS Ronin को भारतीय बाजार में उतार दिया है। इस बाइक की शुरुवाती कीमत 1.49 लाख रुपये रखी गई है। TVS Ronin को एक आकर्षक डिजाइन और आधुनिक फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इसके साथ ही दमदार इंजन भी दिया गया है। कंपनी का कहना है कि TVS Ronin एक लाइफस्टाइल स्टेटमेंट है, जो मॉडर्न, नए जमाने के राइडर से प्रेरणा लेता है। TVS Ronin को स्टाइल, टेक्नोलॉजी और राइडिंग एक्सपीरियंस के साथ डिजाइन किया गया है जिससे एक अनस्क्रिप्टेड लाइफस्टाइल को बढ़ावा दिया जा सके। 

PunjabKesari


वेरिएंट्स के आधार पर कीमत

सिंगल टोन सिंगल चैनल: 1.49 लाख 
डुअल टोन सिंगल चैनल: 1.56 लाख
डुअल टोन डुअल चैनल: 1.69 लाख  
ट्रिपल टोन डुअल चैनल: 1.71 लाख 

 

फीचर्स

PunjabKesari

TVS Ronin में डुअल पर्पस टायर, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और गोल्डन-डिप्ड यूएसडी फ्रंट फोर्क, एलईडी लाइट्स और सर्कुलर हेडलैंप रेट्रो थीम के साथ मॉडर्न डिजाइन फिलॉसफी को एक साथ मिलाते हैं। पतले बेजल के साथ पूरी तरह से डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कंपनी के पेटेंट TVS SmartXonnect ब्लूटूथ फीचर बाइक की प्रीमियम अपील को बढ़ाते हैं। बाइक में वॉयस असिस्ट का फीचर भी दिया गया है। यह फीचर टू-व्हीलर इंडस्ट्री में पहली बार दिया गया है।


इंजन पावर और स्पीड

PunjabKesari
TVS Ronin में 225.9cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 7,750 rpm पर 15.01 kW की पावर और 3,750 rpm पर 19.93 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि बाइक की टॉप स्पीड 120 किमी प्रति घंटा है। यह इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस का वादा करता है। यह साइलेंट स्टार्ट सिस्टम ISG के साथ आता है।

 

मुकाबला

PunjabKesari
TVS Ronin का मुकाबला अपकमिंग Royal Enfield Hunter 350 और Yezdi Scrambler जैसी बाइक्स के साथ होगा।


Edited by:Parminder Kaur

Latest News