Twitter ने लॉन्च किया सर्च प्रॉम्प्ट फीचर, आपके फोन पर मिलेगी आपदा की सटीक जानकारी

  • Twitter ने लॉन्च किया सर्च प्रॉम्प्ट फीचर, आपके फोन पर मिलेगी आपदा की सटीक जानकारी
You Are HereGadgets
Thursday, July 16, 2020-5:48 PM

गैजेट डैस्क: माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने नए सर्च प्रॉम्प्ट फीचर को लॉन्च कर दिया है। इस फीचर को आप तक पहुंचाने के लिए ट्विटर इंडिया ने एनडीआरफ के साथ साझेदारी की है। इस नए फीचर के शामिल होने के बाद ट्विटर में जब कोई आपदा राहत से जुड़े कुछ कीवर्ड खोजेगा तो ट्विटर उसे उपलब्ध संबंधित जानकारी और मदद के स्रोतों के लिए निर्देशित करेगी।

आपको बता दें कि यह ट्विटर के #ThereIsHelp प्रॉम्प्ट का विस्तार है और इसे पूर्ण रूप से जनता के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर स्पष्ट और विश्वसनीय जानकारी खोजने के लिए ही लाया गया है।

PunjabKesari

ट्विटर का यह आपदा सर्च प्रॉम्प्ट भारत में आईओएस और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम्स पर अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में उपलब्ध होगा। ट्विटर ने कहा है कि इस सुविधा की समीक्षा नियमित अंतराल पर ट्विटर टीम द्वारा की जाएगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि संबंधित कीवर्ड सर्च करने पर तुरंत परिणाम दिए जा सकें। ट्विटर ने इसके लिए कुछ सर्च कीवर्ड्स भी सुझाए हैं जिनमें #cyclone, #DisasterRelief, #earthquake, #flood, #floods, #heavyrainfall, #hurricane, #Landslides, #NDMA, #NDRF, #rain, #rainfall, #SDRF, #storm, #thunderstorm और #tsunami आदि शामिल हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News