कोरोना वायरस का खौफ, ट्विटर ने सभी कर्मचारियों को घर से काम करने का दिया आदेश

  • कोरोना वायरस का खौफ, ट्विटर ने सभी कर्मचारियों को घर से काम करने का दिया आदेश
You Are HereGadgets
Thursday, March 12, 2020-12:17 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस का खौफ समय के साथ-साथ पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। इस वक्त कोरोना वायरस (COVID-19) की चपेट में करीब 100 से अधिक देश आ चुके हैं। इसी के चलते कई बड़े टैक इवेंट्स भी कैंसिंल हो गए हैं। अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने दुनियाभर के अपने सभी कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है। ऑनलाइन टेक्नोलॉजी न्यूज वेबसाइट द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर में 4900-कर्मचारी ग्लोबली काम कर रहे हैं। 

घर से काम करने पर भी मिलेंगे पूरे पैसे

ट्विटर ने अपने कर्मचारियों की चिंता करते हुए उन्हें घर से काम करने को कहा है जिसके उन्हें सैलरी के हिसाब से पूरे पैसे मिलेंगे। इसके अलावा घर में जरूरी सेटअप तैयार करने के लिए भी फंड कम्पनी जारी करेगी। वहीं कर्मचारियों के माता-पिता को भी यदि कोई समस्या होती है तो कंपनी उसके लिए इंतजाम करेगी और आर्थिक भुगतान भी करेगी।

PunjabKesari

वर्चुअली लिए जाएंगे इंटरव्यू

ट्विटर ने कहा है कि सभी तरह के इंटरव्यू वर्चुअली होंगे यानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए जरिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। सिलैक्ट किए गए उम्मीदवार अभी घर से ही काम करेंगे।

PunjabKesari

  • आपको बता दें कि कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर माइक्रोसॉफ्ट, गूगल और फेसबुक जैसी कंपनियों ने अपने इवेंट्स रद्द कर दिए हैं। हाल ही में एप्पल ने 31 मार्च को होने वाले अपने इवेंट को रद्द किया है जिसमें सबसे अफोर्डेब्ल आईफोन लॉन्च होने वाला था।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News