कोरोना वायरस के चलते एप्पल ने 90 दिनों तक बढ़ाया दो लोकप्रिय एप्स का ट्रायल पीरियड

  • कोरोना वायरस के चलते एप्पल ने 90 दिनों तक बढ़ाया दो लोकप्रिय एप्स का ट्रायल पीरियड
You Are HereGadgets
Saturday, March 28, 2020-6:15 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया की टेक्नोलॉजी कम्पनियां आगे आ रही हैं। एप्पल ने भी इस संकट के समय में अपनी दो लोकप्रिय एप्स का एक्सैस 90 दिनों के लिए फ्री कर दिया है। एप्पल ने Final Cut Pro X और Logic Pro X का ट्रायल पीरियड 90 दिनों तक बढ़ा दिया है। अब तक इन एप्स के साथ ट्रायल पीरियड सिर्फ 30 दिनों का ही मिल रहा था।

Final Cut Pro X में क्या मिलेगा खास

कम्पनी के एप्पल स्टोर पर मौजूद Final Cut Pro X पर 90 दिन का ट्रायल अभी से मिलने लगा है, वहीं Logic Pro X पर आने वाले दिनों में यह फायदा मिलने लगेगा। इनमें से Final Cut Pro X में ढेरों इनोवेटिव फीचर्स और पोस्ट-प्रोडक्शन आइडिया वीडियो एडिटर्स को मिलेंगे। इसके अलावा इसमें मल्टीकैम एडिटिंग जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं जिनकी मदद से वीडियो के 64 अलग ऐंगल्स को अलग-अलग फॉरमेट, फ्रेम साइज और फ्रेम रेट्स में सिंक और एडिट किया जा सकता है।

PunjabKesari

म्यूजिक लवर्स के लिए Logic X Pro एप

दूसरी एप की बात की जाए तो यह Logic X Pro है जिसमें आप म्यूजिक और ऑडियो एडिट कर सकते हैं। इस एप में प्रफेशनल सॉन्ग राइटिंग, एडिटिंग और मिक्सिंग के लिए ढेरों टूल्स दिए गए हैं। इनके अलावा एप में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स का कलेक्शन मौजूद है।

  • आपको बता दें कि एप्पल ने यह फैसला कोरोना से जुड़े लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए लिया है जिससे लोग घरों में बंद होने के बावजूद क्रिएटिव म्यूजिक और वीडियो बनाकर उसे शेयर कर सकते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News