26 मार्च को लॉन्च होगा Xiaomi Notebook Air का अपग्रेडेड वर्जन, जानिए खासियत

  • 26 मार्च को लॉन्च होगा Xiaomi Notebook Air का अपग्रेडेड वर्जन, जानिए खासियत
You Are HereLatest News
Monday, March 25, 2019-10:33 AM

गैजेट डेस्कः इस साल Xiaomi अपने नए प्रॉडक्ट्स को तेजी से लॉन्च कर रहा है। अब शाओमी अब अपना लेटेस्ट नोटबुक लॉन्च करने की तैयारी में है। सूत्रों के अनुसार शाओमी 26 मार्च को नया और अपग्रेडेड Mi Notebook Air पेश करने वाला है। शाओमी का यह नोटबुक वजन में Apple के Macbook Air से करीब 1 किलोग्राम हल्का है।

शाओमी ने 2016 में की थी नोटबुक मार्केट में एंट्री
शाओमी ने नोटबुक मार्केट में साल 2016 में Mi Notebook Air के साथ एंट्री की थी। इसके बाद शाओमी ने अपने नोटबुक के कई वेरियंट्स को लॉन्च किया। 2 दिन बाद अब शाओमी अपने नोटबुक सीरीज में एक नया एडिशन करने वाला है। शाओमी के इस नए नोटबुक के टीजर को वीबो वेबसाइट पर देखा गया है। कंपनी अपने इस नोटबुक को इसकी थिननेस और लाइटवेट को लेकर प्रमोट कर रही है। शाओमी का दावा है कि यह ऐपल के मैकबुक और हुवावे के मेटबुक से काफी हल्का है। बता दें कि ऐपल का मैकबुक एयर 1.25 किलोग्राम, जबकि हुवावे का मेटबुक 12 1.3 किलोग्राम का है। पिछले साल ही शाओमी ने 15.6 और 13.3 इंच के दो नोटबुक को लॉन्च किया था। इन लैपटॉप में इंटेल का i3/i5/i7 चिपसेट दिया गया था।

Notebook के फीचर
फीचर की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि शाओमी नए नोटबुक के स्पेसिफिकेशन को अपग्रेड करने वाला है हालांकि इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। शाओमी का यह नोटबुक सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि लॉन्च के साथ ही शाओमी इसे दुनिया के बाकी देशों में इसके लॉन्च होने की जानकारी दे सकती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha