Amazon पर लगी JBL पावर प्ले सेल, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक डिस्काउंट

  • Amazon पर लगी JBL पावर प्ले सेल, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Sunday, March 24, 2019-3:48 PM

गैजेट डेस्कः Amazon पर JBL पावर प्ले सेल का आयोजन किया गया है जिस दौरान डिस्काउंट, कैशबैक और जेबीएल के साथ-साथ हार्मन कार्डन के ऑडियो ऐक्सेसरीज पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। सेल में ग्राहक वायर्ड और ब्लूटूथ दोनों ही तरह के हेडफोन और स्पीकर्स पर डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है। इस दौरान बैंकिंग ऑफर्स, कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI ऑफर्स का लाभ भी ग्राहकों को मिलेगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर JBL पावर प्ले सेल का आखिरी दिन 28 मार्च होगा ।

फेस्ट के दौरान मिल रहे ऑफर्स

  • JBL Flip 3 Stealth ब्लूटूथ स्पीकरप में 36 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस स्पीकर को ग्राहक 7,499 रुपए की जगह 4,799 रुपए में खरीद पाएंगे।
  • JBL T460BT Extra Bass ऑन-ईयर ब्लूटूथ हेडफोन को 31 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है। ग्राहक फिलहाल इसे 2,399 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • JBL T205BT प्योर बेस वायरलेस हेडफोन पर 27 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया गया है. डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 2,199 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इसमें कैशबैक और इंस्टैंट डिस्काउंट के अलावा नो-कॉस्ट EMI का फायदा भी ग्राहक ले सकते हैं।
  • वायर्ड JBL C100SI इन-ईयर हेडफोन की बात करें तो इसमें 50 प्रतिशत तक भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे 649 रुपये में खरीदा सकते है। पोर्टेबल JBL Go ब्लूटूथ स्पीकर की बात करें तो इस स्पीकर पर 41 प्रतिशत डिस्काउंट दिया रहा है, जिसके बाद ग्राहक इसे 1,599 रुपये में अमेजन पर खरीद सकते हैं।

Edited by:Isha

Latest News