लग्जरी गाड़ियों के दीवाने हैं अमेरिकी राष्ट्रपति, Chevrolet Corvette है जो बाइडेन की पंसदीदा कार

  • लग्जरी गाड़ियों के दीवाने हैं अमेरिकी राष्ट्रपति, Chevrolet Corvette है जो बाइडेन की पंसदीदा कार
You Are HereGadgets
Thursday, September 15, 2022-3:21 PM

ऑटो डेस्क. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को कारों का काफी शौंक है। हाल ही में जो बाइडेन अमेरिका में चल रहे डेट्राईट ऑटो शो में पहुंचे, जहां उन्होंने शेवरले कार्वेट सहित कई कारों का जायजा लिया। इसके साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति ने खुद को कारों का दीवाना बताया और इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने की बात भी कही।

PunjabKesari
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने डेट्राईट ऑटो शो के बाद ट्वीट कर लिखा- 'मैं कारों का दीवाना हूं। आज मैं डेट्राईट ऑटो शो में गया और इलेक्ट्रिक वाहनों को देखा जो मुझे हमारे भविष्य के लिए आशावादी होने के कई कारण देती है।'

PunjabKesari
बता दें अमेरिकी राष्ट्रपति शेवरले कार्वेट के मालिक है और उन्होंने कहा- जब भी इस स्पोर्ट्स कार का इलेक्ट्रिक वर्जन आएगा तो उसकी पहली यूनिट वह खरीदेंगे। वहीं कार्वेट के लेटेस्ट मॉडल को देखकर जो बाइडेन ने मजाकिया लहजे में कहा कि वह इसे ड्राइव करके अपने घर वाशिंगटन ले जाएंगे।

PunjabKesari
इसी के साथ जानकारी के लिए बता दें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के पास 1967 शेवरले कार्वेट स्टिंग रे है। यह कार उन्हें उनके पिता ने शादी पर गिफ्ट की थी। शेवरले कार्वेट बाइडेन की फेवरेट कार है। इस में कार 5।4 लीटर इंजन दिया गया है, जो 441 एचपी की पावर और 624 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur