करोड़ों की Mercedes-Benz GLS SUV के मालिक बने वरुण धवन, जानें गाड़ी की खासियत

  • करोड़ों की Mercedes-Benz GLS SUV के मालिक बने वरुण धवन, जानें गाड़ी की खासियत
You Are HereGadgets
Friday, June 24, 2022-4:35 PM

ऑटो डेस्क. एक्टर वरुण धवन को एक्टिंग के साथ-साथ गाड़ियों का भी शौक है। एक्टर ने हाल ही में नई ब्लैक Mercedes-Benz GLS एसयूवी खरीदी है। एक्टर ने कार का कौन सा वेरिएंट खरीदा है। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। एक्टर की कार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
तस्वीर में एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। गले में एक्टर ने फूलों की माला पहनी हुई है। एक्टर कार के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बधाई दे रहे हैं।
वरुण नई Mercedes-Benz GLS के अलावा कुछ अन्य लग्जरी कारें भी हैं, जिनमें Mercedes Benz GLS 350d 4Matic, Land Rover LR3 और एक Audi Q7 शामिल है।

PunjabKesari
बता दें भारतीय मार्केट में Mercedes-Benz GLS तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनमें 400D, 450 और Maybach 600 शामिल हैं। 400D और 450 वेरिएंट्स की कीमत 1.14 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं Maybach 600 वेरिएंट Mercedes-Benz का टॉप और शानदार वेरिएंट है। इस वेरिएंट की कीमत 2.47 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। 

PunjabKesari
Mercedes Benz GLS की बात करें तो ये कार भारतीय बाजार में दो इंजन विकल्पों में बेची जा रही है। 400D वेरिएंट 3.0-लीटर डीजल और 450 वेरिएंट 3.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। डीजल इंजन 330 बीएचपी की पावर और 700 एनएम का टॉर्क देता है, वहीं टर्बो पेट्रोल 367 बीएचपी की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।

PunjabKesari
डिजाइन की बात करें तो Mercedes-Benz GLS में एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ एलईडी हेडलैंप दिया गया है, जो इस एसयूवी को एक अलग पहचान देते हैं। इसके हेडलैम्प्स में 650 मीटर तक का थ्रो होता है और यह कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ-साथ हाई बीम असिस्ट के साथ आता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur

Popular News