भारत में लॉन्च हुआ वेस्पा स्कूटर का रेसिंग सिक्सटीज़ एडिशन, जानें कीमत

  • भारत में लॉन्च हुआ वेस्पा स्कूटर का रेसिंग सिक्सटीज़ एडिशन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, September 2, 2020-12:03 PM

ऑटो डैस्क: पियाजियो ने अपने वेस्पा स्कूटर के रेसिंग सिक्सटीज़ एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस एडिशन में दो वेरिएंट्स वेस्पा SXL125 और वेस्पा SXL 150 को लाया गया है जिनमें से वेस्पा रेसिंग सिस्टीज 125cc वेरिएंट की कीमत 1.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है, वहीं 150 सीसी वेरिएंट को 1.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। रेसिंग सिक्सटीज़ एडिशन सिर्फ कलर स्कीम के चलते साधारण मॉडल से 5,000 से 6,000 रुपये ज्यादा मंहगी है।

आपको बता दें कि इस स्कूटर को कंपनी बाजार में काफी पहले ही उतारने वाली थी लेकिन पूरे देश में कोरोना महामारी के चलते इस स्कूटर की लॉन्चिंग को टाल दिया गया था।

PunjabKesari

कंपनी ने इस स्कूटर में बहुत से कॉस्मेटिक बदलाव किए गए है। इन कॉस्मेटिक बदलावों में सबसे ज्यादा बड़ा बदलाव इसमें लाल और सुनहरे रंग का तालमेल है। कंपनी ने इसके सफेद रंग के पेंट पर कुछ जगहों पर लाल रंग का इस्तेमाल किया है। वहीं इसके एलॉय व्हील को सुनहरे रंग में रखा गया है।

टॉप वेरिएंट में मिलता है यह इंजन

इंजन की बात करें तो टॉप मॉडल में BS-6, 150 सीसी का 3-वाल्व फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगाया गया है जो 10.4 बीएचपी की पॉवर और 10.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस स्कूटर के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स का इस्तेमाल किया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News