वोडाफोन लाया नया रिचार्ज प्लान, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा

  • वोडाफोन लाया नया रिचार्ज प्लान, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा
You Are HereGadgets
Sunday, June 2, 2019-2:45 PM

गैजेट डैस्क : टैलीकॉम इंडस्ट्री में बढ़ रहे कम्पीटिशन को देखते हुए वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 229 रुपए का नया रिचार्ज प्लैन लॉन्च कर दिया है। इस नए पैक में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2 जीबी 4G/3G डाटा मिलेगा। इसी के साथ ही यूजर्स को भारत में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी मिलेगी।

  • इसके अलावा इस प्लैन में यूजर्स को 100 फ्री एसएमएस और वोडाफोन प्ले एप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। वोडाफोन की इन एप्स में लाइव टीवी के अलावा कस्टमर्स अलग-अलग शो और मूवीज] का लुत्फ उठा सकेंगे। वोडाफोन का यह नया पैक दिल्ली, मुंबई और राजस्थान जैसे लगभग सभी बड़े सर्कल्स में उपलब्ध है।

इस तरह करें प्लान एक्टिवेट

नए 229 रुपए वाले प्लान को एक्टिवेट करवाने के लिए यूजर को कम्पनी की ऑफिशल साइट पर जाकर प्रीपेड रीचार्ज सैक्शन में जाना होगा। यहां पर मोबाइल नम्बर सबमिट करने के बाद मौजूदा प्लान्स आपको दिखने लगेंगे। यहां पर ही आपको नया 229 रुपए वाला प्लान लिस्टिड दिखेगा। इसे सिलैक्ट करने के बाद आपको पेमेंट करनी होगी जिसके एक घंटे में प्लैन एक्टिवेट हो जाएगा।

  • इसके अलाना कम्पनी नए सब्सक्राइबर्स को उनके घर तक 4G सिम की होम डिलिवरी भी कर रही है। लेकिन इसके लिए एक कन्डिशन रखी गई है जिसमें यूजर को पहला रीचार्ज 249 रुपए का करवाना अनिवार्य है।

Edited by:Hitesh

Latest News