Vodafone Idea ग्राहकों को दे रहा शानदार कैशबैक, जानें ऑफर

  • Vodafone Idea ग्राहकों को दे रहा शानदार कैशबैक, जानें ऑफर
You Are HereLatest News
Wednesday, October 17, 2018-2:27 PM

नई दिल्लीः वोडाफोन-आइडिया के हाथ मिलाने के बाद टैलीकॉम कंपनियों में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है। ऐसे में त्योहारों के इस सीजन में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दूरसंचार कंपनियां कैशबैक ऑफर लेकर आई हैं। प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के रिचार्ज पर ग्राहकों को भारी छूट दी जा रही है। इस लिस्ट में वोडाफोन इंडिया सबसे आगे है जो ग्राहकों को प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रहा है। हालांकि इसके लिए आपको रिचार्ज मोबाइल वायलेट पेटीएम के जरिए कराना होगा। 

PunjabKesari

टेलीकॉम ऑपरेटर के मुताबिक लाभ पाने के लिए आपकों कम से कम 199 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। वहीं अगर आप 'मायवोडाफोन एप' के जरिए रिचार्ज करते हैं तो 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इस रिचार्ज की सीमा तय नहीं है यानी आप कितने रुपए का भी रिचार्ज करा सकते हैं। बता दें कि सितंबर 2016 में रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियां ग्राहक बनाए रखने के लिए लगातार लुभावने ऑफर दे रही हैं।

PunjabKesari

आइडिया भी अपने ग्राहकों को लुभावने ऑफर दे रहा है। अगर पेटीएम के जरिए प्रीपेड रिचार्ज करते हैं तो 15 रुपए का सीधा कैशबैक मिलेगा। ये जानकारी ऑपरेटर ने वेबासइट 'आइडिया सेल्युलर डॉट कॉम' पर दी है। ये ऑफर 'माय ऑइडिया एप' भी उपलब्ध है। हालांकि यहां आपको कम से कम 199 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। वेबसाइट के मुताबिक प्रीपेड प्लान का यह ऑफर 20 अक्टूबर, 2018 तक है।

PunjabKesari

यहां बता दें कि इस सप्ताह वोडाफोन आइडिया ने सिटी बैंक संग पार्टनरशिप की घोषणा की थी। इसके तहत कंपनी ने घोषणा की कि वह अपने पोस्टपेड ग्राहकों को मासिक बिल पर 50 फीसदी की छूट देगी। हालांकि इसका लाफ उठाने के लिए ग्राहक को नए सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। कार्ड जारी होने के 60 दिन के भीतर 6,000 रुपए खर्च करने होंगे। ये जानकारी कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दी है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:jyoti choudhary