वोडाफोन ने भारत में अपनी Play मोबाइल वेबसाइट पेश की

  • वोडाफोन ने भारत में अपनी Play मोबाइल वेबसाइट पेश की
You Are HereGadgets
Tuesday, September 3, 2019-6:07 PM

गैजेट डेस्क : वोडाफोन अब अपनी स्ट्रीमिंग सेवा वोडाफोन प्ले  के लिए एक नई वेबसाइट लेकर आया है। नई लॉन्च की गई वेबसाइट पहले से ही लाइव है और उयूज़र एप्लिकेशन डाउनलोड किए बिना इसके ऑनलाइन कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं।

वोडाफोन प्ले ऐप और वेबसाइट प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से लाइव टीवी चैनलों, संगीत, क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ऑरिजिनल्स और वेब सीरीज का कंटेंट प्रोवाइड करती है। इसके अलावा, ऐप ZEE5, हंगामा, और शेमारू जैसे थर्ड पार्टी ऐप से कंटेंट प्रदान कर रहा है। इसके साथ ही 12 महीने के लिए ऐप वोडाफोन के रेड ग्राहकों के लिए पूरी तरह से मुफ्त है। वोडाफोन प्ले ऐप वर्तमान में एंड्रॉइड 4.1 और आईओएस 7.0 से ऊपर के वर्जन्स पर उपलब्ध है। 

 

मेंबर इस तरीके से कर सकतें हैं ऐप को एक्टिवेट 

 

Image result for vodafone play website

 

वोडाफोन प्ले को कैसे एक्टिव करें ?  इस ऐप को एक्टिव करने के लिए वोडाफोन ग्राहकों को पहले लॉगिन के लिए अपना मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी दर्ज करना होगा। फिर सब्सक्राइबर्स को कीवर्ड "प्ले" को 199 नंबर पर भेजना आवश्यक है। उसके बाद, सब्सक्राइबर को एसएमएस / WAP पुश ऑप्शन के माध्यम से एक लिंक प्राप्त होगा जो उन्हें ऐप डाउनलोड करने के लिए Google Play या Apple ऐप स्टोर पर डायरेक्ट करेगा।

इसके बाद आप एप्लिकेशन एक्टिव हो जायेगा। बता दें कि एयरटेल कंपनी ने पिछले दिनों अपने Xstream सेट-टॉप बॉक्स और Xstream स्टिक को  3,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey