नए यूजर्स के लिए वोडाफोन ने खोला पिटारा , Amzone Prime सब्सक्रिप्शन पर भी डिस्काउंट

  • नए यूजर्स के लिए वोडाफोन ने खोला पिटारा , Amzone Prime सब्सक्रिप्शन पर भी डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Tuesday, April 2, 2019-11:43 AM

गैजेट डेस्कः बढ़ते कॉम्पटिशन को ध्यान में रखते हुए टेलिकॉम कंपनियां लगातार अपने प्लान्स रिवाइज करती रहती हैं इसी के चलते वोडाफोन नए 4G सिम में अपग्रेड करने पर फ्री हाईस्पीड डेटा ऑफर कर रही है। BSNL भी इसी तरह का प्लान देता है।

4G सर्विस को दिया सुपरनेट नाम
वोडाफोन ने अपनी 4G सर्विस को सुपरनेट नाम दिया है। कंपनी ने घोषणा की है कि जो मौजूदा कस्टमर 4G सिम में अपग्रेड करेंगे उनके अकाउंट में 4GB डेटा क्रेडिट किया जाएगा। यानी 4G सिम में अपग्रेड करते ही यूजर वोडाफोन 4G का इस्तेमाल कर पाएगा। इसके अलावा अगर यूजर का फोन VoLTE कंपैटिबल है तो यूजर हाई क्वालिटी ऑडियो कॉल्स भी एंजॉय कर सकेंगे। 4G सिम में अपग्रेड करने के बाद यूजर वोडाफोन की कई सर्विसेस का इस्तेमाल कर पाएंगे।

युवाओं के लिए खास ऑफर
वोडाफोन ने 18 से 24 साल के युवाओं के लिए नया ऑफर लाया है। इस ऑफर के तहत युवाओं को ऐमजॉन प्राइम के सब्सक्रिप्शन पर 50 पर्सेंट डिस्काउंट मिलता है। यानी यूजर को 999 रुपए के बजाय 499 रुपए में एक साल का ऐमजॉन प्राइम विडियो और प्राइम म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। हाल ही में भारती एयरटेल ने 50 रुपए, 100 रुपए और 500 रुपए के रिचार्ज प्लान्स को फिर से इंट्रोड्यूस किया, जिसके बाद अब वोडाफोन भी इन प्लान्स को वापस लाया है। कंपनी 10 रुपए, 1,000 रुपए और 5,000 रुपए के डेटा प्लान्स पहले से ही उपलब्ध करा रही है। हालांकि कंपनी इन प्लान्स के साथ लाइफटाइम वैलिडिटी नहीं दे रही है बल्कि 28 दिनों की वैलिडिटी ही दे रही है।
 


Edited by:Isha

Latest News