BSNL ने बढ़ाई डेडलाइन, अब 30 अप्रैल तक मिलेगा 25% कैशबैक ऑफर

  • BSNL ने बढ़ाई डेडलाइन, अब 30 अप्रैल तक मिलेगा 25% कैशबैक ऑफर
You Are HereLatest News
Tuesday, April 2, 2019-12:20 PM

गैजेट डेस्कः भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने एनुअल प्लान पर 25 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है। अब कंपनी ने इस कैशबैक ऑफर की डेडलाइन बढ़ा दी है। अब यह ऑफर 30 अप्रैल तक वैलिड रहेगा। इस ऑफर को BSNL ने दिसंबर 2018 में पेश किया था। यह प्लान पुराने और नए लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और ब्रॉडबैंड वाई फाई सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए आपको कुछ स्टेप फॉलो करने होंगे।

ऐसे कर सकते है सब्सक्राइब
सबसे पहल बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लॉगिन करें। स्कीम सब्सक्राइब करने के लिए 'एग्री' पर टैप करें।क्लिक करने के बाद नई विंडो खुलेगी।कैप्चा के साथ सर्विस आईडी एंटर करें रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आया OTP डालें। OTP डालने के बाद वैलिडेट पर प्रेस करें। प्लान की डिटेल्स वैरिफाई करें। कैशबैक प्लान अवेल करने के लिए सबमिट पर क्लिक करें अगर प्लान में कोई चेंज नहीं करना है तो कैंसिल पर क्लिक करें। ऑर्डर कम्प्लीट होने के बाद स्क्रीन पर चेंज रिक्वेस्ट नंबर आएगा।

महीने में एक ही बार चेंज कर सकते है रिक्वेस्ट
आपको बता दें कि कस्टमर महीने में एक ही बार चेंज रिक्वेस्ट कर सकते हैं। अगर पहले से कोई चेंज रिक्वेस्ट प्रॉसेस में है तो नई रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की जाएगी। एनुअल प्लान के बिल का भुगतान करने के बाद कस्टमर के अकाउंट में कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल भविष्य के बिल पेमेंट्स के लिए किया जा सकता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha