व्हाट्सएप्प में जल्द शामिल होंगे नए स्टीकर्स, अब चैटिंग करना होगा और भी मजेदार

  • व्हाट्सएप्प में जल्द शामिल होंगे नए स्टीकर्स, अब चैटिंग करना होगा और भी मजेदार
You Are HereLatest News
Friday, June 22, 2018-3:30 PM

जालंधरः अगर अाप भी व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल करते है तो जल्द ही अापके लिए एक नया फीचर अाने वाला है। लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प में अब स्टीकर फीचर देने के लिए तैयार है। कंपनी द्वारा इस फीचर को लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.18.120 पर देखा गया है। इस फीचर के अाने के बाद भी व्हाट्सएप्प यूजर्स इन स्टीकर्स का इस्तेमाल कर पाएंगे। WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस फीचर को डिसेबल कर दिया है। फिलहाल इस फीचर पर काम चल रहा है, लेकिन कंपनी जल्द ही इस फीचर को नए अपडेट के साथ जारी करेगी। 

PunjabKesari

इसके अलावा WhatsApp के इस फीचर की बात करें तो इसमें ऑप्शन चैट ओपन करके इमोजी पर क्लिक करने के बाद GIF के आगे नजर आएगा। वहीं, जब यूजर्स स्टीकर के अाइकन पर क्लिक करेंगे तो उन्हें लव अाइकन के साथ कई स्टीकर्स नजर अाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इसमें कई तरह के स्टीकर्स शामिल होंगे और कई स्टीकर्स पैंड को डाउनलोड भी किया जा सकेगा। वहीं, इस फीचर में चार तरह के रिएक्शन बटन्स लगे है, जिनमें  Lol, Love, Sad और Wow जैसे ऑप्शन्स मिलेंगे। इनसे संबंधित कैटेगरी में कई स्टीकर्स मिलेंगे। 

PunjabKesari
  
जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक ने सालाना F8 कॉन्फ्रेंस के पहले दिन पॉप्युलर मेसेजिंग एप व्हाट्सएप को लेकर नई घोषणा की थी। कंपनी के सीईओ मार्क जुकरबर्ग का कहना है कि व्हाट्सएप्प में जल्द ही इस फीचर की सुविधा मिलेगी। फिलहाल कंपनी इस फीचर की टेस्टिंग कर जल्द ही इसे रोल आउट करना शुरू कर देगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन