WhatsApp में जल्द शामिल होंगे कमाल के 3 फीचर्स

  • WhatsApp में जल्द शामिल होंगे कमाल के 3 फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, October 7, 2019-4:49 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप चैटिंग और कॉलिंग के लिए Whatsapp का उपयोग करते है तो यह खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। व्हाट्सएप में जल्द ही नए कमाल के 3 फीचर्स शामिल होने वाले हैं जो आपके चैटिंग के अनुभव को और भी बेहतर बना देंगे। इन फीचर्स को फिलहाल व्हाट्सएप के बीटा वर्जन में देखा गया है और अभी इन पर टैस्टिंग जारी है। आज हम आपको इन्हीं 3 फीचर्स के बारे में बताएंगे। 

PunjabKesari

हाइड म्यूट स्टेटस

इस फीचर के जरिए जिन कॉन्टैक्ट्स के स्टेटस अपडेट को आप नहीं देखना चाहते तो आप उन्हें हाइड कर सकेंगे, यानी उनके स्टेटस अपडेट आपके सामने हीं नहीं आएंगे। यूजर्स को जल्द ही म्यूट स्टेटस अपडेट सेक्शन के पास 'हाइड' बटन दिखना शुरू हो जाएगा। बटन पर टैप करते ही म्यूट सेक्शन में शामिल किए गए सभी स्टेटस अपडेट छिप जाएंगे। वहीं अगर आप चाहें तो इन अपडेट्स को 'शो' पर क्लिक कर फिर से देख पाएंगे। 

डार्क मोड

रात के समय व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए इसमें जल्द डार्क मोड फीचर शामिल होने वाला है। इसे फिलहाल बीटा वर्जन में देखा गया है और जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

व्हाट्सएप डैस्कटॉप एप

इस एप का यूजर्स काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि कम्पनी काफी समय से इस एप को लेकर काम में जुटी हुई है। इसके जरिए अगर आपका मोबाइल इंटरनैट से कनैक्टि़ड नहीं भी है तब भी आप व्हाट्सएप डैस्कटॉप एप के जरिए इसका उपयोग कर पाएंगे। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh