Xiaomi Band 4 फिटनेस ट्रैकर हुआ लॉन्च, यह फीचर्स है मौजूद, कीमत रु 2,299

  • Xiaomi Band 4 फिटनेस ट्रैकर हुआ लॉन्च, यह फीचर्स है मौजूद, कीमत रु 2,299
You Are HereGadgets
Tuesday, September 17, 2019-5:37 PM

गैजेट गैजेट : Xiaomi ने आज भारत में Mi Band 4 फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया है। Xiaomi के नए फिटनेस ट्रैकर को कई कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। इसके टॉप फीचर्स में एक रंगीन AMOLED डिस्प्ले, म्यूजिक कंट्रोल और निश्चित रूप से बेहतर एक्टिविटी ट्रैकिंग शामिल है।

इस साल की शुरुआत में पहली बार चीन में इसको लॉन्च किया गया था। यह एक ही डिजाइन के साथ अपने पूर्ववर्ती के रूप को आगे बढ़ाता है लेकिन कलर डिस्प्ले में बदलाव हुआ है। Mi Band 4 में एक कलर 0.95-इंच AMOLED टचस्क्रीन है, जिसके ऊपर स्क्रैच-रेसिस्टेंट 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन है।


Xiaomi Band 4 के बारे में 

 

Image result for mi band 4

 

शाओमी बैंड 4 में होम बटन चला गया है और अब डिस्प्ले के नीचे एक फ्लैट टच बटन दिया गया है। कलर डिस्प्ले Xiaomi प्रशंसकों को कुछ रचनात्मक वॉच फेसेस (एमआई फ़िट ऐप के माध्यम से 40  डिफ़ॉल्ट अवेलबल ऑप्शंस के साथ) चुनने का मौका देता है और यहां तक ​​कि अपनी गैलरी से घड़ी चेहरे के रूप में फ़ोटो का उपयोग करता है। इसमें हार्ट रेट सेंसर है, जो हृदय रेट और स्लीप ट्रैकिंग के काम आएगा।

 

Image result for mi band 4

 

Mi Band 4 की कीमत 2,299 रुपये है और इसकी कीमत में कटौती नए फीचर्स के साथ की गई है, जिसे Xiaomi ने अपने नए फिटनेस बैंड में शामिल किया है।19 सितंबर से दोपहर 12 बजे से Mi.com और अमेज़न इंडिया पर इसकी बिक्री शुरू होगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey