शाओमी ने लॉन्च किया खास तरह का पावर बैंक, ठंड में सेंक सकेंगे अपने हाथ

  • शाओमी ने लॉन्च किया खास तरह का पावर बैंक, ठंड में सेंक सकेंगे अपने हाथ
You Are HereGadgets
Thursday, November 26, 2020-11:04 AM

गैजेट डैस्क: शाओमी अब सिर्फ एक मोबाइल निर्माता कंपनी ही नहीं है बल्कि इसे अगर लाइफस्टाइल ब्रांड भी कहा जाए तो भी गलत नहीं होगा। शाओमी ने जूतों से लेकर बैग और टी-शर्ट तक बाजार में पेश किए हैं और अब कंपनी ने एक ऐसा पावर बैंक लॉन्च किया है जिससे सर्दी में आप अपने हाथ भी गर्म कर सकते हैं। शाओमी के इस नए पावर बैंक का नाम ZMI Hand Warmer Power Bank रखा गया है। नाम से ही पता चल जाता है कि यह पावरबैंक हाथ सेंकने के भी काम आएगा।

फीचर्स की बात की जाए तो इस पावर बैंक में 5000mAh की बैटरी लगी है जिसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह एप्पल के 5 वॉट वाले चार्जर के मुकाबले iPhone 12 को तेजी से चार्ज करेगा। इस पावर बैंक को PTC टाइप टेंपरेचर हीटिंग टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है जो हाथ सेंकने के लिए पावर बैंक के बाहरी हिस्से को 52 डिग्री सेल्सियस तक गर्म कर देती है। इसके जरिए आप करीब दो घंटे तक हाथ सेंक सकते हैं।

कंपनी ने दावा किया है कि यह पावर बैंक 54 मिनट में आईफोन 12 को फुल चार्ज कर सकता है। इसके अलावा इस पावरबैंक से आप ब्लूटुथ हैडफोन, स्मार्ट बैंड और स्मार्टवॉच को भी चार्ज कर सकेंगे। इसमें एक LED टॉर्च भी मौजूद है। फिलहाल इसे भारत में कब से उपलब्ध किया जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News