POCO F1 के लिए जारी हुई नई अपडेट, मिलेगा ये खास फीचर

  • POCO F1 के लिए जारी हुई नई अपडेट, मिलेगा ये खास फीचर
You Are HereGadgets
Sunday, March 3, 2019-5:50 PM

गैजेट डेस्क- अगर आप POCO F1 स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है। शाओमी अपने POCO सीरीज के स्मार्टफोन्स को नया अपडेट देने की तैयारी कर रही है। कंपनी की ओर से इस सीरीज के फ्लैगशिप फोन Poco F1 पर नया MIUI बीटा अपडेट भेजा जा रहा है। इस अपडेट में स्मार्टफोन के कैमरा को बेहतर ट्यून किया गया है और यूजर्स को हाई-क्वॉलिटी वीडियो बनाने में इसका फायदा मिलेगा।

PunjabKesari
पोको इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने एक ट्वीट में ये डीटेल्स शेयर किए। उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि पोको बीटा यूजर्स को अब स्मार्टफोन कैमरा के लिए 4K और 1080p वीडियो सपॉर्ट मिलेगा। उन्होंने बीटा यूजर्स से इसपर फीडबैक भी देने को कहा है। अगर आप MIUI के बीटा टेस्टर हैं तो आपको ऑटोमैटिकली यह अपडेट मिल जाएगा। आप चाहें तो यह प्रोग्राम जॉइन भी कर सकते हैं, ऐसे में आपको नए फीचर्स बाकी डिवाइसेज से पहले मिलेंगे।

PunjabKesari
वहीं 4K या 1080p वीडियो क्वॉलिटी को इनेबल करने के लिए बीटा यूजर्स को सेटिंग्स> कैमरा सेटिंग्स > वीडियो क्वॉलिटी में जाना होगा। यूजर्स को UHD 4K at 60fps और FHD 1080p at 60fps का ऑप्शन मिल जाएगा। यहां अब तक केवल फोटो क्वॉलिटी ऑप्शन ही मिलता था और वीडियो के लिए यूजर्स मैन्युअल सेटिंग्स नहीं कर सकते थे। माना जा रहा है कि इस अपडेट के बाद यूजर्स को पहले से बेहतर अनुभव मिलेगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan