जल्द भारत में Xiaomi लांच करेगी 65 इंच का TV, जानें इसके बारे में

  • जल्द भारत में Xiaomi लांच करेगी 65 इंच का TV, जानें इसके बारे में
You Are HereGadgets
Friday, January 4, 2019-1:18 PM

गैजेट डेस्क- हाल ही में शाओमी ने चीन में अपने एलईडी टीवी के 75 इंच और 65 इंच के मॉडल को लांच किया है। वहीं बताया जा रहा है कि भारत में भी शाओमी जल्द ही बड़ी स्क्रीन वाले एलईडी टीवी लांच करेगी। शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने अपने ट्वीट में अपकमिंग टीवी का एक टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा मानना है कि बड़ा अनुभव हमेशा बेहतर होता है।' जिससे माना जा रहा है कि Xiaomi जल्द ही भारत में Mi TV 4 का 65 इंच वेरिएंट लांच करेगी। उम्मीद है कि 65 इंच वाले वेरिएंट की कीमत 60,000 रुपए के आसपास हो सकती है। 

PunjabKesariवहीं शेयर की गई तस्वीर में टीवी के स्क्रीन का निचला हिस्सा दिख रहा है जहां बेजेल पर Mi ब्रैंडिंग दी गई है। इसके साथ ही तस्वीर में ऊपर दाईं तरफ शाओमी का लोगो दिया गया है। इसके साथ ही टीवी स्क्रीन के सामने रिमोट कंट्रोल रखा हुआ है और तस्वीर में एकदम नीचे की तरफ लिखा हुआ है 'द बिग पिक्चर'। आपको बता दें कि नवबंर 2018 में शाओमी ने चीन में Xiaomi Mi LED TV 4 का 65 इंच का मॉडल लांच किया था। यह टीवी पैचवॉल यूआई के साथ एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

PunjabKesariइसके साथ ही इसमें ऐआई पावर्ड वॉइस सिस्टम भी दिया गया है। यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए इस टीवी में डॉल्बी+डीटीएस साउंड सिस्टम मौजूद है। फिलहाल, शाओमी के नए टेलीविज़न सेट के लांच की तारीख को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है।


 


Edited by:Jeevan

Latest News