Zoook ZB-Rocker थंडर प्लस पोर्टेबल पार्टी स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च , कीमत रु 4,180

  • Zoook ZB-Rocker थंडर प्लस पोर्टेबल पार्टी स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च , कीमत रु 4,180
You Are HereGadgets
Monday, September 16, 2019-12:49 PM

गैजेट डेस्क : फ्रांस स्थित उपभोक्ता टेक्नोलॉजी ब्रांड ज़ूक (Zoook) ने भारत में जेडबी-रॉकर थंडर प्लस (Zoook ZB-Rocker Thunder Plus) स्पीकर पेश किया है। जेडबी-रॉकर थंडर प्लस को एक पोर्टेबल मनोरंजन पार्टी स्पीकर के रूप में पेश किया गया है जो आपको किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त सर्वश्रेष्ठ ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

यह ड्यूल ड्राइवर्स से पैक्ड है जो ज़ूक के अनुसार "बेजोड़ 40W साउंड क्वालिटी" प्रदान करता है। स्पीकर में एक इन-बिल्ट बैटरी, एफएम रेडियो और फ्लैशिंग डीजे लाइट है। Zoook ZB-Rocker को स्मार्टफोन, टैबलेट या पीसी से वायरलेस कनेक्शन म्यूजिक सुनने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से सपोर्टेड है। 

 


Zoook ZB-Rocker थंडर प्लस के फीचर्स 

 

Image result for Zoook ZB-Rocker Thunder Plus portable party speaker

 

ज़ुक जेडबी-रॉकर थंडर प्लस स्पीकर की भारत में कीमत 4,180 रुपये रखी गई है। स्पीकर काले रंग में आता है और यह देश भर के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-स्टोर में उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ZB- रॉकर स्पीकर में 4,000mAh की बैटरी और ब्लूटूथ 4.2 दिया गया है जिसकी ऑपरेटिंग रेंज 10 मीटर तक है।

 

स्पीकर सभी कैरीओके ,पार्टियों और औक्स, माइक-इन, यूएसबी फ्लैश, टीएफ, एफएम रेडियो और रिमोट सहित कई कनेक्टिविटी विकल्पों  को सपोर्ट करता है। अंत में, स्पीकर 23.2 x 20 x 51 डाइमेंशन्स में आता है और इसका वजन 3.5Kg है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey