इन कैटिगरी के साथ इस साल पेश हुए ये बेस्ट स्मार्टफोन्स

  • इन कैटिगरी के साथ इस साल पेश हुए ये बेस्ट स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Sunday, December 24, 2017-3:48 PM

जालंधरः स्मार्टफोन हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुके हैं, वहीं अाज के समय मार्केट में नए- नए स्मार्टफोन अा रहे जिनमें बेहतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। अाज हम अापको एेसे स्मार्टफोन्स के बारें में बताएंगे जो 2017 में बेस्ट रहे।

 

बेस्ट डिस्प्ले: Samsung Galaxy S8 Plus

इस फोन की कीमत लगभग 59,000 रुपए है। सैमसंग का यह फोन बैस्ट डिस्पले के साथ अाता है।

 

बेस्ट बजट फोन:  Redmi 5A

रेडमी के इस फोन को दो वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन का सस्ता वेरिंयट मात्र 5000 रुपए में उपलब्ध है। रेडमी का यह फोन बजट स्मार्टफोन है।  यह मोबाइल पॉकेट पर तो हल्का है लेकिन तकनीक में काफी भारी है।

 

सरप्राइज फोन ऑफ द इयर: OnePlus 5T

40 हजार रुपए के भीतर फ्लैगशिप फोन जैसे फीचर्स (फास्ट चार्जिंग, फुल डिस्प्ले, फेस अनलॉक) देकर इस फोन ने मार्केट में एक धमाकेदार एंट्री की।

 

बेस्ट मिड रेंज फोन: Xiaomi Mi A1

इस फोन की कीमत 7,000 रुपए रखी गई है। कम दाम और बेहतरीन लुक्स के साथ डुअल रियर कैमरा और बेहतरीन सेल्फी कैमरा इस फोन को मिड रेंज फोन का सरताज बनाता है। 

 

बेस्ट बैटरी लाइफ: Mi Max 2

इसमें 6.44 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 4 जीबी रैम होने के बावजूद यह फोन अपनी 5300 एमएएच बैटरी के दम पर तकरीबन 36 घंटे तक आराम से टिका रहता है। इसकी कीमत लगभग 16,000 रुपए रखी गई है।


बेस्ट फीचर फोन: Jio Phone

इस फोन की कीमत मात्र 1,500 रुपए रखी गई है। सस्ते डेटा पैक के बाद जियो ने सस्ते फीचर फोन के जरिए भी मार्केट में काफी खलबली मचाई।  

 

बेस्ट फ्लैगशिप फोन: iPhone X

वैसे तो हर साल नए आईफोन का इंतजार रहता है लेकिन इनोवेशन के लिए मशहूर ऐपल ने इस साल फेसआईडी लाकर और होम बटन को खत्म करके साल में सबको पीछे छोड़ दिया। 

 

 


Latest News