Detel ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता पल्स ऑक्सीमीटर

  • Detel ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता पल्स ऑक्सीमीटर
You Are HereNational
Friday, April 30, 2021-1:47 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ने से भारत में पल्स ऑक्सीमीटर की डिमांड भी अचानक से बढ़ गई है। जानकारी के लिए बता दें कि पल्स ऑक्सीमीटर को ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर भी कहा जाता है जो कोरोना वायरस से इन्फेक्टेड मरीज के लिए जरूरी हो गया है। इसी जरूरत पर ध्यान देते हुए डीटल इंडिया ने अपना नया प्रोडक्ट डीटलप्रो (DI-OXY10) पल्स ऑक्सीमीटर लॉन्च किया है जिसकी कीमत 799 रुपये रखी गई है। हालांकि ग्राहक को इसे खरीदने के लिए GST शुल्क अलग से देना होगा यानी यह आपको 999 रुपये में पड़ेगा। लॉन्च के साथ ही इसे डीटल इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध कर दिया है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के एक्टिव कोविड-19 केसेस की संख्या लगातार बढ़ रही है। अधिकांश लोग घर में ही आइसोलेट हैं और ऐसे समय में हर घर में नियमित रूप से ऑक्सीजन को मॉनिटर करना बेहद जरूरी हो गया है।

इसकी लॉन्चिंग पर कंपनी के संस्थापक डॉ. योगेश भाटिया ने कहा है कि हम अपने ग्राहकों को अच्छे मेडिकल उपकरण उपलब्ध कराना चाहते हैं। हमारे डीटलप्रो ऑक्सीमीटर से बहुत से लोगों को काफी मदद मिलने वाली है। हम सरकार के साथ हाथ मिलाकर अपने किफायती ऑक्सीमीटर को उपलब्ध कराते हुए राष्ट्र की सेवा के लिए तैयार हैं।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News