12 से ज्यादा भाषाओं में भारत आया Google Go का Incognito mode

  • 12 से ज्यादा भाषाओं में भारत आया Google Go का Incognito mode
You Are HereGadgets
Friday, October 25, 2019-1:52 PM

गैजेट डैस्क : गूगल ने गुरुवार को Google Go एप्प के लिए incognito mode को लाने की घोषणा कर दी है। इसके जरिए  डिवाइस या अकाउंट में हिस्ट्री सेव किए बिना सर्च की जा सकेगी। 

  • आपको बता दें कि मई 2017 में एंड्रॉयड गो ऑपरेटिंग सिस्टम को एंट्री लैवल स्मार्टफोन्स के लिए लॉन्च किया गया था। इसका मुख्य उद्देश्य इंटरनेट यूजर्स को लो-एंड स्मार्टफोन्स पर Google Go एप्प का बेहतर एक्सपीरियंस देना था। 

गूगल गो के प्रॉडक्ट मैनेजर ने कहा है कि आप किसी गिफ्ट के बारे में खोज रहे हों या फिर हेल्थ या फाइनेंस जैसे पर्सनल टॉपिक्स के बारे में, इसके लिए अब यूजर्स Google Go एप्प के incognito mode को यूज कर सकेंगे। हम चाहते हैं कि यूजर्स को बेहतर प्राइवेसी मिले। इसके लिए गूगल गो में नए फीचर्स जारी रखेंगे।

 

मिलेगी 12 से ज्यादा भाषाओं की सपोर्ट

गूगल गो ऑपरेटिंग सिस्टम में  incognito mode एक दर्जन से ज्यादा भाषाओं में दिया जा रहा है। इनमें इंग्लिश, हिंदी, असमीज, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, नेपाली, उड़िया, पंजाबी, तमिल, तेलुगू और उर्दू शामिल हैं। 

  • इस एप्प की मदद से गूगल लेंस की तरह ही टेक्स्ट को कैमरा फ्रेम में रखकर पढ़ा या ट्रांसलेट किया जा सकता है। वहीं आप कैमरा की मदद से सर्च भी कर पाएंगे। 
  • यह एप्प कैमरा में दिखने वाले टेक्स्ट को बोलकर भी सुना सकती है।  incognito mode को ऐक्सेस करने के लिए सर्च बार के दाईं ओर दिख रहे ग्रे रंग के आईकन पर टैप करने की जरूरत होगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh