iPhone को iOS 13 में अपडेट करने के बाद यूजर्स की बढ़ी परेशानी

  • iPhone को iOS 13 में अपडेट करने के बाद यूजर्स की बढ़ी परेशानी
You Are HereGadgets
Friday, November 1, 2019-4:53 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल ने अपने iPhone के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए पिछले दिनों iOS 13 का फाइनल अपडेट रिलीज़ किया था। कम्पनी का कहना था कि आईफोन को अपडेट करने से इसमें कई नए फीचर्स शामिल हो जाएंगे, लेकिन यूजर्स को आईफोन अपडेट करने के बाद कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा है। 

  • ऑनलाइन टैक्नोलॉजी न्यूज वैबसाइट 9to5mac ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि iPhone को iOS 13.2 में अपडेट करने के बाद एप्स को लॉग-इन करते समय यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। आईफोन यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि नया अपडेट बैकग्राउंड में एप्स को किल कर रहा है, इसे एक मैमोरी मैनेजमेंट इश्यू बताया गया है। इसके अलावा यूजर्स ने बताया है कि एप्स में स्विच करने में भी उन्हें समस्या हो रही है। 

आपको बता दें कि iOS 13 अपडेट में थ्री-फिंगर-प्रेस-एंड-होल्ड फीचर को इंट्रोड्यूस किया गया है और इसी की वजह से PUBG Mobile गेम खेलने में भी यूजर्स को परेशानी हो रही है। यूजर्स ने कहा है कि दो से अधिक उंगलियों का इस्तेमाल करके गेम प्ले करने की कोशिश जब वे करते हैं तो iPhone में नया टेक्स्ट एडिट पॉप-अप सामने आ जाता है जिससे उन्हें गेम खेलने में भी परेशानी हो रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News