स्मार्टफोन्स के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा Qualcomm का लेटैस्ट Snapdragon 865 प्रोसैसर

  • स्मार्टफोन्स के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा Qualcomm का लेटैस्ट Snapdragon 865 प्रोसैसर
You Are HereGadgets
Saturday, November 9, 2019-12:04 PM

- इस दिसंबर लॉन्च होने की उम्मीद

गैजेट डैस्क: मोबाइल फोन प्रोसैसर्स को लेकर दुनिया भर में मशहूर हुई अमरीकी चिप निर्माता कम्पनी क्वालकॉम जल्द अपने सबसे पावरफुल प्रोसैसर को लॉन्च करने वाली है। कम्पनी ने दिसम्बर में अपनी अनुअल स्नैपड्रैगन टैक समिट का आयोजन किया है जिसमें कम्पनी इस लेटैस्ट प्रोसैसर को पहली बार दुनिया के सामने दिखाएगी और इसी दौरान इसके फीचर्स से भी पर्दा उठाया जाएगा।

  • यह इवेंट 3 दिसम्बर से 5 दिसम्बर तक चलेगा। माना जा रहा है कि क्वालकॉम का लेटैस्ट स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर इसी इवेंट में अनाउंस किया जाएगा। इसे दो वेरिएंट्स में लाया जाएगा। इनमें से पहला वेरिएंट 4G मॉडेम LTE सर्विसेज के साथ आएगा वहीं दूसरे वेरिएंट को 5G मॉडेम के साथ लॉन्च किया जाएगा।

PunjabKesari

बेहतरीन परफोर्मेंस

परफॉर्मेंस के मामले में नया प्रोसेसर पिछले चिपसेट्स के मुकाबले कहीं ज्यादा तेज होगा, इसमें कोई दो राय नहीं है। कहा जा रहा है कि क्वालकॉम का यह नया प्रोसैसर हुवावेई के Kirin 990, एप्पल के A13 Bionic और सैमसंग के Exynos 9825 प्रोसेसर को कड़ी टक्कर देगा। उम्वमीद है कि वर्ष 2020 में आने वाले कई लेटैस्ट हाई एंड स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम का यही नया प्रोसैसर देखने को मिलेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh