ऑनलाइन हो गए वकील, कानूनी सलाह के लिए इन वेबसाइट्स से लें मदद

  • ऑनलाइन हो गए वकील, कानूनी सलाह के लिए इन वेबसाइट्स से लें मदद
You Are HereGadgets
Friday, January 17, 2020-1:52 PM

गैजेट डैस्क: आज के दौर में कोचिंग से लेकर ट्रेन बुकिंग तक सब कुछ ऑनलाइन हो गया है। समय के साथ-साथ पूरी दुनिया डिजिटल हो रही है। इसी बात पर ध्यान देते हुए वकील भी अब ऑनलाइन आ गए हैं। कई वैबसाइट्स लॉन्च हो चुकी हैं जिनके जरिए आप हर मामले के लिए वकीलों की सलाह ले सकते हैं व उन्हें हायर भी कर सकते हैं। आज हम आपको इन्हीं वैबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

PunjabKesari

Legistify

यह एक जानी-मानी कानूनी वेबसाइट है जिसमें आप अपनी जेब को ध्यान में रखते हुए वकील को हायर कर सकते हैं। Legistify वैबसाइट का दावा है कि अब तक 70 हजार से अधिक लोगों को कानूनी मदद की गई है। अमेजन, स्नैपडील और ओयो जैसी कंपनियों की भी मदद लेजिस्टिफाई कर रही है। इस वेबसाइट के साथ देश के 700 शहरों के वकील जुड़े हुए हैं।

LawRato

ऑनलाइन वकीलों की सलाह के लिए आप LawRato वैबसाइट का भी उपयोग कर सकते हैं। इसकी खासियत है कि शहर के हिसाब से वकीलों को सर्च करने और उनसे बात करने का खास फीचर इसमें दिया गया है जो इसे अन्य वैबसाइट्स से अलग बनाता है।

vakilsearch

इस वैबसाइट पर आप वकीलों के बारे में जानकारी लेने के अलावा उनसे अपॉइंटमेंट भी फिक्स कर सकते हैं। इसके अलावा Vakilsearch वैबसाइट में रेंटल और एम्प्लॉयमेंट एग्रीमेंट जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News