भारत में लॉन्च हुई Lamborghini Huracan Evo RWD, एक्स शोरूम कीमत 3.22 करोड़ रुपये

  • भारत में लॉन्च हुई Lamborghini Huracan Evo RWD, एक्स शोरूम कीमत 3.22 करोड़ रुपये
You Are HereGadgets
Thursday, January 30, 2020-12:36 PM

ऑटो डैस्क: लग्जरी सपोर्ट्स कारों से दुनिया भर में नाम बनाने वाली कम्पनी लेम्बोर्गिनी ने अपनी पावरफुल कार हुराकन ईवो आरडब्ल्यूडी को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे 3.22 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा गया है।

कार में किए गए बदलाव

कम्पनी ने बताया है कि इसमें नया फ्रंट बंपर, एयर इनटेक के लिए नए फिन और नया स्प्लिटर लगा है। इसके साथ ही रियर बंपर को ग्लॉसी रखा गया है।

PunjabKesari

कार में मिले 3 ड्राइविंग मोड्स

हुराकन ईवो आरडब्ल्यूडी में तीन ड्राइविंग मोड्स स्ट्राडा, स्पोर्ट व कोरसा दिए गए हैं। सिर्फ 3.3 सैकेंड में यह कार 0 से 100 किलोमीटर/घंटा की स्पीड पकड़ लेती है।

  • इंटीरियर की बात करें तो इसमें 8.4 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है जो एप्पल कार प्ले व एंड्रायड ऑटो को सपोर्ट करता है। इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी इसमें दिया गया है।

19 इंच के अलॉय व्हील्स

लेम्बोर्गिनी हुराकन ईवो आरडब्ल्यूडी में 19 इंच के अलॉय व्हील लगे हैं जिनके साथ पिरेली पी-जेड टायर्स दिए गए हैं। इसके केबिन में सभी तरफ लेदर का उपयोग हुआ है। कार में कस्टमाइजेशन का विकल्प भी मिलेगा यानी कि ग्राहक अपने हिसाब से इसे कस्टमाइज करवा सकते है।

PunjabKesari

5.2 लीटर एनए वी10 पेट्रोल इंजन

लेम्बोर्गिनी हुराकन ईवो आरडब्ल्यूडी में वहीं 5.2 लीटर एनए वी10 पेट्रोल इंजन लगा है जो 8000 आरपीएम पर 610 बीएचपी की पॉवर व 560 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 7 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News