ओप्पो ने भारत में लॉन्च की स्मार्टफोन एक्सेसरीज़ की नई रेंज

  • ओप्पो ने भारत में लॉन्च की स्मार्टफोन एक्सेसरीज़ की नई रेंज
You Are HereGadgets
Monday, November 18, 2019-4:40 PM

गैजेट डैस्क: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी ओप्पो ने भारत में स्मार्टफोन एक्सैसरीज़ की नई रेंज को लॉन्च कर दिया है। इनमें से सबसे पहला प्रोडक्ट एक पावर बैंक है जिसे VOOC फ्लैश चार्ज फीचर के साथ लाया गया है। वहीं स्मार्टफोन्स के लिए O-Fresh स्टीरियो इयरफोन्स भी पेश किए गए हैं। इनके अलावा एंट्री-लैवल वायर्ड 3.5 mm इयरफोन्स, USB टाइप-C केबल व एक यूनिवर्सल पॉवर एडॉप्टर भी लॉन्च किया गया है। इन सभी प्रोडक्ट्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए ही बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

ओप्पो VOOC फ्लैश चार्ज पावर बैंक

कम्पनी ने तेजी से स्मार्टफोन को चार्ज करने वाले 10,000mAh के पावर बैंक को भारतीय बाजार में उतारा है। इसकी कीमत 1499 रुपए रखी गई है। इस पावर बैंक की खासियत है कि इसमें 20W Two-Way Flash Charge टैक्नोलॉजी को शामिल किया गया है जो फोन को तेजी से चार्ज करने में मदद करती है। 3D आर्क डिजाइन से बनाए गए इस पावरबैंक को ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया गया है।

O-Fresh स्टीरियो इयरफोन्स

ओप्पे ने O-Fresh स्टीरियो इयरफोन्स भी बाजार में उतारे हैं।  इनको लेकर कम्पनी ने दावा किया है कि ये इयरफोन्स साउंड फील्ड एन्हांसमेंट टैक्नोलॉजी के साथ आते हैं जो HD आउटपुट देने में काफी मददगार तकनीक है। इसकी कीमत 899 रुपए रखी गई है।

PunjabKesari

एंट्री-लैवल इयरफोन्स

कम्पनी ने एंट्री-लेवल इयरफोन्स भी पेश किए हैं जो स्वैट-प्रूफ डिजाइन के साथ बिल्ट-इन माइक और टैंगल-फ्री वायर के साथ उपलब्ध होंगे। इनकी कीमत 399 रुपये रखी गई है।

टाइप-C केबल

इसके अलावा, कंपनी ने 699 रुपये में टाइप-C केबल लॉन्च की है जोकि 480Mbps की डाटा ट्रासफर करने की स्पीड व फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओप्पो पावर एडाप्टर

699 रुपये में ओप्पो ने एक पावर एडॉप्टर भी लॉन्च किया है जो कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। इसे खास तौर पर इलैक्ट्रिक उतार-चढ़ाव को कंट्रोल करने व स्मार्टफोन को हाई वोल्टेज और शॉर्ट सर्किट से बचाने के लिए लाया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News