कार में रखे Samsung Galaxy S8 और S4 में लगी आग, बाल-बाल बची महिला

  • कार में रखे Samsung Galaxy S8 और S4 में लगी आग, बाल-बाल बची महिला
You Are HereTop Stories
Monday, June 11, 2018-6:08 PM

गैजेट डेस्कः अमरीका में सैमसंग के दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आग लगने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय घटी जब एक महिला अपनी कार ड्राइव कर रही थी और उसके Galaxy S8 और  Galaxy S4 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में अचानक आग लग गई। इसके तुरन्त बाद महिला ने कार रोकी और वह कार से बाहर निकल गई। इस घटना में महिला की जान बाल-बाल बच गई परन्तु उसकी कार जलकर खाक हो गई। वहीं महिला ने WXYZ वेबसाइट से बातचीत करते हुए महिला का कहना है कि अगर वो हाइवे में ट्रैफिक में फंसी होती और कार से बाहर नहीं निकल पाती तो क्या होता?

PunjabKesari

कंपनी की प्रतिक्रिया
बताया जा रहा है कि सैमसंग ने घटना की जांच के लिए टीम भेजी है। मामले को लेकर सैमसंग के प्रवक्ता ने कहा, 'हम यूएस में लाखों सैमसंग फोन की गुणवत्ता और सुरक्षा के पीछे खड़े हैं। हम इस मामले की पूरी जांच करेंगे और जब तक सभी सबूतों की जांच नहीं कर लेते, किसी भी घटना के वास्तविक कारण को निर्धारित करना असंभव है।' 

PunjabKesari

फायर डिपार्टमेंट का दावा 
इस घटना के बाद फायर डिपार्टमेंट ने दावा किया है कि आग लगने की वजह दोनों सैमसंग स्मार्टफोन हैं। वहीं ये दोनों स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस4 और गैलेक्सी एस8 किसी भी एयरलाइन फ्लाइट की रिकॉल लिस्ट में नहीं हैं।

PunjabKesari

इससे पहले भी हुई थी घटना
अापको बता दें कि सैमसंग का गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन साल 2016 में आग लगने की वजह से काफी सुर्खियों में रहा। इस फोन में ब्लास्ट होने की शिकायतें दुनियाभर से सामने आ रही थीं। इसके बाद दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने इसे लेकर यूजर्स से माफी मांगी थी।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!