दमदार इंजन के साथ लांच हुई 2019 लैंड रोवर Discovery Sport

  • दमदार इंजन के साथ लांच हुई 2019 लैंड रोवर Discovery Sport
You Are HereGadgets
Friday, December 14, 2018-9:42 AM

ऑटो डेस्क- जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने अपनी 2019 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट एसयूवी को दमदार इंजन के साथ मार्केट में लांच कर दिया है। इस एसयूवी में इस बार पहले के मुकाबले ज्यादा पावरफुल इंजन लगाया गया है। कार में में डायनामिक डिजाइन पैक दिया गया है और इसमें एक्सटीरियर के तौर पर बॉडी के लिए स्टाइल किट दी गई है। इसके अलावा क्रोम-फिनिश्ड टेलपाइप्स और एक ब्लैक पैक के साथ ब्लैक ग्रिल, एक ब्लैक रियर लाइसेंस प्लेट प्लिंथ और एक रेड स्पोर्ट बैज दिया गया है। पेट्रोल और डीजल दोनों ही वैरिएंट में लांच हुई इस एसयूवी की भारत में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 44.68 लाख रुपए है।

PunjabKesariदमदार इंजन

कंपनी ने इसमें 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर डीजल इंजन दिया जाएगा जो कि 177 बीएचपी की पावर जनरेट करेगा। वहीं इसका बेस मॉडल 147 बीएचपी की पावर जनरेट करेगा। इसी के साथ इस एसयूवी के एसई और एचएसई वेरिएंट में और भी ज्यादा पावरफुल इंजन दिया जाएगा। वहीं लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट के वर्तमान मॉडल में 1999 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 177 बीएचपी की पावर और 430 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। सभी वैरिएंट में 9 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन है स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर दिया गया है।

स्पीड और माइलेज

माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी प्रति लीटर डीजल में 12.97 किमी का माइलेज देती है। ये एसयूवी मात्र 10.3 सेकंड में 0-100 किमी की स्पीड पकड़ लेती है और यह 188 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से दौड़ सकती है।

PunjabKesariडिजाइन
इसके अलावा कार के इंटीरियर में अपडेटेड टच प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। वहीं इसके एक्सटीरियर को भी नए डिजाइन के साथ अपडेट किया गया है। जिसमें क्रोम टेलपाइप फिनिशर्स, बॉडी स्टाइलिंग किट, स्पेशल ब्लैक पैक आदि शामिल हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News