BMW 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट से कंपनी ने हटाया पर्दा, जानें इसमें क्या है खास

  • BMW 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट से कंपनी ने हटाया पर्दा, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereCars
Friday, January 18, 2019-10:29 AM

ऑटो डेस्क- अपनी लग्जरी कारों को लेकर दुनियाभर में जानी जाती कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी 7 सीरीज़ की नई कार को पेश कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस कार को नए डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के साथ पेश किया है जिसमें कार के बंपर और एयरडैम को बेहतर आकार दिया गया है जिससे इस लग्ज़री सिडान का लुक और भी आकर्षक बन गया है। इसके अलावा कार का बोनट और इसपर दी गई हाईलाइट्स भी बेहतर हैं और कार को ज़्यादा मजबूत बनाया गया है। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariपावर डिटेल्स

BMW 7 सीरीज़ में कई इंजन विकल्प दिए हैं जिनमें नया 6.0-लीटर V12 इंजन शामिल है जो 592 bhp पावर और 850 Nm टॉर्क जनरेट करता है। यह दमदार इंजन कार के टॉप मॉडल M760 में लगाया जाएगा। इसके साथ ही कार में 4.4-लीटर का V8 इंजन मिलेगा जो 516 bhp पावर और 750 Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला है जिससे कार महज़ 3.9 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

PunjabKesariफीचर्स 
कंपनी ने इस फ्लैगशिप सिडान को लेटेस्ट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया है जो हालिया लॉन्च मॉडल 8 सीरीज़ और एक्स7 में देखा गया है। BMW ने नई कार को बेस्पोक विकल्प दिया है और कार में लैदर ट्रिम देने के साथ कंपनी ने इसके केबिन के ज़्यादा बेहतर होने का दावा किया है। इस कार में सामान्य रूप से वायरलैस चार्जिंग, इन-बिल्ट परफ्यूम, लेन मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए हैं।

PunjabKesari
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News