भारत में लॉन्च हुई 2021 मासेराती घिबली, शुरुआती कीमत 1.15 करोड़ रुपये

  • भारत में लॉन्च हुई 2021 मासेराती घिबली, शुरुआती कीमत 1.15 करोड़ रुपये
You Are HereGadgets
Saturday, February 6, 2021-5:08 PM

ऑटो डैस्क: इतालवी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मासेराती ने नई 2021 मॉडल घिबली को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बार कंपनी इसे शानदार डिजाइन व हाईब्रिड इंजन के साथ लेकर आई है। नई मासेराती घिबली को 1.15 करोड़ रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है, वहीं कार के टॉप वेरिएंट की कीमत 1.93 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है।

  Base GranSport GranLusso Trofeo
2.0-litre Hybrid (New) Rs 1.15 crore Rs 1.39 crore Rs 1.42 crore -----
3.0-litre V6 ----- Rs 1.51 crore Rs 1.56 crore -----
4.0-litre V8 ----- ----- ----- Rs 1.93 crore

इस कार में एलईडी मैट्रिक्स हेडलैंप व एलईडी टेल लाइट लगाई गई है जोकि मासेराती 3200 जीटी से प्रेरित हैं। नई मासेराती घिबली को नेरिसिमो स्टैंडर्ड और नेरिसिमो कार्बन ट्रिम में उपलब्ध किया गया है। जबकि दो नए ट्रिम ग्रानलुसो और ग्रानस्पोर्ट्स में भी इसे विकल्प के तौर पर उपलब्ध किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि नई मासेराती घिबली को यूरो कार क्रैश टैस्ट में सेफ्टी के लिए 5-स्टार रेटिंग मिली हुई है।

PunjabKesari

10.1 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

नई मासेराती घिबली के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.1 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। कार में लगा बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है।

मासेराती कनेक्ट की भी मिली सुविधा

इस कार में कंपनी ने कनेक्टेड कार फीचर, मासेराती कनेक्ट को भी शामिल किया है। कनेक्टेड कार फीचर के जरिए मासेराती घिबली में वर्चुअल असिस्टेंट और वॉइस कमांड जैसे कई फीचर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

PunjabKesari

अन्य फीचर्स

  • इस कार में सॉफ्ट क्लोज डोर और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं। खास बात यह है कि इस कार में लेवल 2 ऑटोनोमस ड्राइविंग तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है।
  • उपकरणों की बात करें तो इस कार में ब्रेम्बो की डिस्क ब्रेक और कैलिपर दिए गए हैं।
  • इसमें स्काईहुक के सस्पेंशन लगे हुए हैं जोकि सड़क की स्थिति के अनुसार अपने आप ही एडजस्ट हो जाते हैं।

PunjabKesari

तीन इंजन ऑप्शन्स

इंजन की बात करें तो नई मासेराती घिबली को तीन इंजन ऑप्शन्स में पेश किया गया है जिनमें 2.0-लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल हाइब्रिड, 3.0-लीटर का वी6 इंजन और 3.8-लीटर का वी8 इंजन मिलता है। इस कार की टॉप स्पीड 326 किलोमीटर प्रतिघंटा की बताई गई है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News