ऑनलाइन ऑर्डर किए एक किलो सेब, सामान लेने पहुंचे तो साथ में मिला एप्पल आईफोन एसई

  • ऑनलाइन ऑर्डर किए एक किलो सेब, सामान लेने पहुंचे तो साथ में मिला एप्पल आईफोन एसई
You Are HereGadgets
Sunday, April 18, 2021-5:28 PM

गैजेट डैस्क: आपने अब तक ऑनलाइन फ्रॉड के बहुत से मामले सुने होंगे जिनमें लोग ऑनलाइन फोन की खरीदारी करते हैं, लेकिन जब उन्हें सामान डिलीवर होता है तो बॉक्स में से पत्थर या कोई दूसरी भारी चीज निकलती है, लेकिन यूनाइटेड किंगडम से एक अलग तरह का ही मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने एक किलो सेब ऑर्डर किए और डिलीवरी के समय उसे साथ में आईफोन एसई भी मिला। 

यूके में रहने वाले एक 50 वर्षिय निक जेम्स ने ऑनलाइन ग्रॉसरी वेबसाइट टेस्को से सेब ऑर्डर किए थे। इसके बाद वे इस सामान को लेने के लिए घर के पास स्थित स्थानीय स्टोर में गए क्योंकि उन्हें बताया गया था कि उनके सामान के साथ एक सरप्राइज़ बॉक्स भी है। जेम्स ने जब ये सरप्राइज़ बॉक्स खोला तो उसमें से आईफोन एसई निकला। इस बॉक्स को खोलते ही उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। जेम्स ने अपनी इस खुशी का इजहार ट्विटर पर किया। निक जेम्स ने लिखा हमने सेब का ऑर्डर किया और हमें एक किलो सेब के साथ एप्पल आईफोन मिला। इसने मेरे बेटे का दिन बना दिया है।

 

निक जेम्स को कैसे मिला एप्पल आईफोन एसई

निक ने बताया है कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें एक किलो सेब के साथ सरप्राइज़ बॉक्स मिलने वाला है तो उन्हें यह लगा कि यह सरप्राइज़ ईस्टर एग या कुछ और हो सकता है। बॉक्स खोलने पर उन्हें पता चला कि यह बॉक्स एक प्रमोशनल कैंपेन का हिस्सा है। इसके तहत कंपनी ग्राहकों को अलग-अलग गिफ्ट दे रही है। अन्य ग्राहकों को भी बहुत से गिफ्ट मिले हैं जिनमें से किसी को फिटनेस बैंड तो किसी को वायरलेस ईयरबड्स दिए गए हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News