एक्टर करण कुंद्रा ने मॉडिफाई करवाई अपनी जीप रैंगलर रूबिकॉन, लाखों में है इस शानदार गाड़ी की कीमत

  • एक्टर करण कुंद्रा ने मॉडिफाई करवाई अपनी जीप रैंगलर रूबिकॉन, लाखों में है इस शानदार गाड़ी की कीमत
You Are HereGadgets
Saturday, August 20, 2022-11:49 AM

ऑटो डेस्क. एक्टर करण कुंद्रा को गाड़ियों का काफी शौक है। हाल ही में एक्टर ने नई जीप रैंगलर रूबिकॉन खरीदी थी। इसकी कीमत लगभग 60.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। एक्टर ने इस गाड़ी के लिए सर्ज ग्रीन कलर चुना, जो काफी अच्छा लगता है। करण ने नई जीप रैंगलर रुबिकॉन खरीदने के कुछ समय बाद गाड़ी को मॉडिफाई करवाया है। मॉडिफाई करवाने के बाद एक्टर ने गाड़ी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में करण गाड़ी के साथ शानदार अंदाज में पोज दे रहे हैं। इसके अलावा बात करें एक्टर की मॉडिफाई की हुई जीप रैंगलर रूबिकॉन की तो इसके फ्रंट में स्टॉक बंपर को आफ्टरमार्केट ऑफ-रोड बंपर से रिप्लेस किया गया है। इसी के साथ इसके फ्रंट बंपर पर भी शेकेल्स और हुक लगाए गए हैं। इसी के साथ इसमें मेटल स्किड प्लेट और आकर्षित व्हील्स भी दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें जीप रैंगलर में अनलिमिटेड और रूबिकॉन ट्रिम्स शामिल है। अनलिमिटेड वेरिएंट की कीमत 56.35 लाख रुपये और रूबिकॉन की 60.30 लाख रुपये हैं। इन दोनों में 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 268 बीएचपी की पावर और 400 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News