एयरटेल ने जम्मू-कश्मीर में शुरू की 4G सर्विस, ग्राहकों को मिलेंगी बेहतर सेवाएं

  • एयरटेल ने जम्मू-कश्मीर में शुरू की 4G सर्विस, ग्राहकों को मिलेंगी बेहतर सेवाएं
You Are HereLatest News
Saturday, June 15, 2019-4:10 PM

नई दिल्ली : देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने जम्मू-कश्मीर में अपनी 4जी सेवाओं को शुरू कर दिया है। कंपनी ने J&K में LTE 2100 मेगाहर्ट्ज़ टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल शुरू किया है, जिससे ग्राहकों के लिए नेटवर्क सेवा और बेहतर हुई है। कंपनी ने शनिवार को प्रैस रिलीज में बताया कि इससे राज्य के स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए नेटवर्क का अनुभव बेहतर हो सकेगा। कंपनी ने कहा कि 3जी हैंडसेट का आधार तेजी से कम हो रहा है। बेहतरीन 2100 मेगाहर्ट्ज बैंड वाली 4जी सेवा से ग्राहकों को इस नेटवर्क में अधिक तेज डाटा स्पीड मिल सकेगी और साथ ही वीओएलटीई सर्विस का भी ग्राहक उपयोग कर पाएंगे। 

PunjabKesari

कंपनी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब एयरटेल के पास एक मजबूत स्पेक्ट्रम बैंक-2300 मेगाहर्ट्ज (टीडी एलटीई), 2100 मेगाहर्ट्ज (एलटीई 2100) और 1800 मेगाहर्ट्ज (एफडी एलटीई) उपलब्ध है जिससे ग्राहकों को विश्चस्तरीय 4जी सेवाएं उपलब्ध कराई जा सकती हैं।  

PunjabKesari

भारती एयरटेल के हब सीईओ (अपर नॉर्थ) मनु सूद ने कहा कि अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ नेटवर्क अनुभव उपलब्ध कराने के लिए जम्मू-कश्मीर में एलटीई 2100 टैक्नोलॉजी शुरू की गई है। इससे ग्राहकों का 4जी अनुभव बेहतर हो सकेगा और उन्हें अधिक गुणवत्ता वाली सेवाएं उपलब्ध हो सकेंगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh