Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 48 दिनों की वैधता के साथ मिलेंगे ये फायदें

  • Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 48 दिनों की वैधता के साथ मिलेंगे ये फायदें
You Are HereLatest News
Sunday, December 9, 2018-1:00 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने के लिए एयरटेल ने 289 रूपए का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। एयरटेल के इस नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑप्शन (लोकल, एसटीडी और रोमिंग ) 48 दिनों की वैधता के लिए मिलेगी। वहीं यह प्लान ओपन मार्केट के लिए है। बता दें कि इस प्लान के साथ कंपनी वोडाफोन और आइडिया के प्लान को टक्कर देने की कोशिश में है। 

PunjabKesari
प्लान डिटेल्स

इस प्लान को कंपनी ने उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है, जिन्हें ज्यादा डाटा की जरूरत नहीं होती। रिपोर्ट के अनुसार इस प्लान में वॉयल कॉलिंग की कोई लिमिट सेट नहीं है। इसके अलावा यूजर्स को 1जीबी मोबाइल डाटा, 100 एसएमएस प्रति दिन का लाभ मिलेगा।

PunjabKesariआपको बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने 23 रुपए का एक नया प्लान जारी किया था। एयरटेल का ये प्लान स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स का एक पार्ट है। एयरटेल के 23 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। यानी एक बार 23 रुपए का स्मार्ट रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स पूरे महीने फ्री इनकमिंग और आउटगोइंगा का लाभ उठा सकते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस नए प्लान को यूजर्स से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan