एयरटेल-वोडाफोन ने अपने इस प्लान में किया बड़ा बदलाव

  • एयरटेल-वोडाफोन ने अपने इस प्लान में किया बड़ा बदलाव
You Are HereLatest News
Friday, March 8, 2019-12:13 PM

गैजेट डेस्क- लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल ने 169 रुपए वाले प्लान को रिवाइज किया है। दोनों ही कंपनियां अब इस प्लान में पहले से ज्यादा डाटा बेनिफिट्स दे रही हैं। एयरटेल और वोडाफोन आइडिया दोनों ने 169 रुपए के प्लान में बदलाव किए हैं और उतनी ही वैलिडिटी में यूजर्स को अब ज्यादा डाटा बेनिफिट दिया जाएगा। रिवीजन के बाद दोनों ही कंपनियां यूजर्स को रोज 1 जीबी डाटा बेनिफिट इस प्लान में देंगी। इस तरह 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान में यूजर्स को 28जीबी मोबाइल डाटा दिया जाएगा।

PunjabKesari
इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को पहले की तरह ही डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी। बता दें, इस प्लान को रिवाइज करने से पहले दोनों ही टेलिकॉम कंपनियां 169 रुपये में सेलेक्टेड यूजर्स के लिए 28 जीबी डाटा बेनिफिट देती थीं, लेकिन अब इसे ओपन मार्केट प्लान के तौर पर इंट्रोड्यूस कर दिया गया है।

PunjabKesari
बता दें कि अब सभी यूजर्स को इस प्लान का फायदा मिलेगा। वहीं रिवीजन से पहले 169 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को पूरे 29 दिनों के लिए केवल 1 जीबी डाटा मिलता था। टेलीकॉम ऑपरेटर्स के बीच मार्केट में बढ़ते कॉम्पिटीशन के चलते कई कंपनियों ने नए प्लान इंट्रोड्यूस किए हैं तो वहीं कुछ प्लान्स को रिवाइज भी किया गया है। ऐसे में देखना होगा कि इस बदलाव के बाद कंपनी को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan