अमेज़न ने किया ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

  • अमेज़न ने किया ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट
You Are HereGadgets
Sunday, September 27, 2020-3:48 PM

गैजेट डैस्क: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न दीवाली से पहले हर साल सेल का आयोजन करती है जिसमें स्मार्टफोन से लेकर हर तरह के प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंड ऑफर किया जाता है। अमेज़न ने इस साल भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है। इस सेल में भारी डिस्काउंट के साथ कई ऑफर्स ग्राहकों को मिलेंगे। हालांकि यह सेल किस तारीख से शुरू होगी इसकी जानकारी कंपनी ने अभी नहीं दी है।

क्या मिलेगा Prime मेंबर्स को खास

अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आम यूजर्स के मुकाबले एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। सेल में स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट एंड एसेसरीज़ की खरीद पर 70 फीसदी तक की छूट मिलने का दावा किया जा रहा है। इसके अलावा होम एंड किचन पर 60% और क्लोदिंग व एसेससरीज़ पर 70% तक की छूट ऑफर की जा सकती है।

नो-कॉस्ट EMI का विकल्प और एक्सचेंज ऑफर

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ज्यादातर स्मार्टफोन्स को नो-कॉस्ट EMI की ऑप्शन के साथ खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा अमेज़न की तरफ से फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब ग्राहक पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके कुछ रुपये की छूट पर नया फोन खरीद पाएंगे।

फ्लिपकार्ट पर भी शुरू होने वाली है बिग बिलियन डेज़ सेल

अमेज़न की तरह ही फ्लिपकार्ट पर भी बिग बिलियन डेज़ सेल शुरू होने वाली है। इसमें यूजर्स को प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। फ्लिपकार्ट सेल में SBI, ICICI, HDFC जैसे बैंकों के जरिए नो-कॉस्ट EMI की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News