iOS 12.1.2 अपडेट के बाद दुनियाभर के एप्पल यूजर्स परेशान

  • iOS 12.1.2 अपडेट के बाद दुनियाभर के एप्पल यूजर्स परेशान
You Are HereGadgets
Monday, December 31, 2018-3:23 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी कंपनी एप्पल ने हाल ही में आईओएस 12.1.2 का अपडेट जारी किया है, लेकिन इस नए आईओएस अपडेट के बाद पूरी दुनिया के यूजर्स परेशान हैं। कई लोगों ने इसकी शिकायत भी की है, हालांकि आईफोन XS, आईफोन XS मैक्स और आईफोन XR में ही कनेक्टिविटी की दिक्कत आ रही है। यूजर्स का कहना है कि अचानक से ही कभी भी इंटरनेट कनेक्शन बंद हो जा रहा है, यहां तक कि वाई-फाई से कनेक्ट होने पर भी कई बार फोन अपने आप डिस्कनेक्ट हो जा रहा है।

PunjabKesariवहीं कुछ रिपोर्टस के मुताबिक पुराने आईफोन मे भी यह भी दिक्कत आ रही है, जिसमें आईफोन 8 प्लस और आईफोन एसई के ग्राहकों ने भी इसकी शिकायत की है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। ऐसे में यदि आपने अभी तक आईओएस 12.1.2 को अपडेट नहीं किया है तो बग फिक्स होने तक ना ही करें।

PunjabKesariआपको बता दें कि अगर आप एप्पल iPhone का उपयोग करते हैं और उसकी बैटरी खराब हो चुकी है तो आपके पास इसे बदलवाने का आज आखिरी मौका है। जानकारी के मुताबिक दिसंबर 2017 की शुरुआत में ही एप्पल ने अपने यूजर्स के लिए बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम की घोषणा की थी, जिसकी अंतिम डेट आज यानी 31 दिसंबर है। इसके तहत कंपनी अपने यूजर्स को आईफोन की बैटरी आम दिनों की तुलना में काफी सस्ते में उपलब्ध करा रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan