एप्पल iPhone 11 हो सकता है शैटर रेसिस्टेंट ग्लास से लैस

  • एप्पल iPhone 11 हो सकता है शैटर रेसिस्टेंट ग्लास से लैस
You Are HereGadgets
Tuesday, August 27, 2019-4:59 PM

गैजेट डेस्क : एप्पल आईफोन के आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने की उम्मीद के साथ, ऐप्पल आईफोन 11 को लेकर न्यूज़ लीक और फोटो लीक्स आये दिन देखने को मिल रहे हैं। अब ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफ़ोन की ड्यूरबिलिटी को सुधारने के लिए शैटर रेसिस्टेंट तकनीक का इस्तेमाल कर सकती है। 

 

iPhone 11 में शैटर गिलास के चलते साइज में हो सकता है बड़ा बदलाव 

 

Image result for iphone 11


वर्षों से हमने देखा है कि Apple के iPhone मॉडल्स साइज में बड़े होते जा रहे हैं और अधिक से अधिक ग्लास का उपयोग फोन के फ्रंट और बैक को कवर करने के लिए किया गया है। जबकि Apple ने अपने iPhones के ड्यूरबिलिटी को सुधारने के लिए और वाटर रेजिस्टेंस को जोड़ने और यहां तक ​​कि अपने स्वयं के सफायर ग्लास को विकसित करने के लिए काम किया गया है जिससे आईफोन पूरी तरह प्रोटेक्टेड हो फिर भी यह अभी भी यह एक आम दृश्य है कि किसी यूज़र आईफोन टूट गया हो। 

 

यह तथ्य सामने आता है आईफ़ोन की लगातार बढ़ती कीमतों की वजह से। इसके अलावा डिजाइनों में हमेशा ही आसानी से सुधार नहीं होता है, जैसा कि हमने दो साल पहले iPhone X की मरम्मत की बेहद महँगी कीमत में देखा था। बता दें कि IPhone X पर एक टूटे हुए डिस्प्ले की मरम्मत की कीमत $ 279 है और एक टूटे हुए बैक की कीमत $ 549 है।

 

Image result for iphone 11 protection glass

 

शैटर रेजिस्टेंस गिलास इस तरह के प्रमुख मरम्मत की आवश्यकता के रूप में बड़े डैमेज को रोकने में मदद कर सकता है। दुर्भाग्यवश अभी यह विवरण नहीं है कि यह तकनीक क्या है या यह किस प्रकार की प्रोटेक्शन प्रोवाइड करती है। यदि यह शैटर रेसिस्टेंट ग्लास वास्तव में विशेष होने का लक्ष्य रखता है तो इसके लिए इसका काम सबसे हटकर होना चाहिए क्योंकि गोरिल्ला ग्लास अभी भी मार्किट की नंबर वन चॉइस है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey

Popular News