Apple iPhone 11 लांच इवेंट होगा 10 सितम्बर को आयोजित , जानिये हर ज़रूरी बात

  • Apple iPhone 11 लांच इवेंट होगा 10 सितम्बर को आयोजित , जानिये हर ज़रूरी बात
You Are HereGadgets
Friday, August 30, 2019-11:27 AM

गैजेट डेस्क : Apple का अगला iPhone इवेंट 10 सितंबर को आयोजित किया जायेगा।  कंपनी ने गुरुवार को मीडिया इन्विटेशंस भेजा है और इस बार लो थीम है यह 'बाय इनोवेशन ओनली' (By Innovation Only) है। जैसा कि कंपनी ने कहा है Apple स्पेशल इवेंट 'स्टीव जॉब्स थिएटर’ में 10 सितंबर, 2019 को सुबह 10:00 बजे होगा। इसका मतलब है कि आप भारत में 10 सितंबर को सुबह 10:30 बजे लॉन्च इवेंट को लाइव देख पाएंगे।


Apple iPhone 11 लांच इवेंट में अन्य प्रोडक्ट्स भी लॉन्च हो सकते हैं 

 


इससे पहले, डेवलपर्स के लिए iOS 13 बीटा 7 रिलीज में 10 सितंबर की तारीख की जानकारी दी गई थी। IOS 13 बीटा के प्रॉपर्टीज में छिपी एक तस्वीर में10 सितंबर की तारीख के साथ iOS 13 होम स्क्रीन का कैलेंडर शामिल था। लेकिन यह अब आधिकारिक है और यह बात सामने है कि Apple अपने विशेष कार्यक्रम में क्या लॉन्च करेगा।

 

Image result for iphone 11 pro launch event


कंपनी द्वारा व्यापक रूप से तीन नए iPhone मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है। तीसरा मॉडल iPhone XR के सक्सेसर के तौर पर होने की संभावना है। न्यूज़ और फोटो लीक के हिसाब सेApple 10 सितंबर को iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro मैक्स लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा, जैसा कि हम जानते हैं, Apple का सितंबर इवेंट एक श्रेणी के प्रोडक्ट्स पर ध्यान केंद्रित नहीं करता इसलिए नए Apple वॉच और शायद Apple टीवी के नवीनत वर्जन के लॉन्च होने की उम्मीद आप कर सकते हैं।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey

Latest News