Garmin ने पार्शियल सोलर एनर्जी से पॉवर्ड Fenix 6X Pro Solar स्मार्टवॉच को किया लॉन्च

  • Garmin ने पार्शियल सोलर एनर्जी से पॉवर्ड Fenix 6X Pro Solar स्मार्टवॉच को किया लॉन्च
You Are HereGadgets
Friday, August 30, 2019-12:24 PM

गैजेट डेस्क : गार्मिन ने कई नए मॉडलों के साथ नई फेनिक्स 6 स्मार्टवॉच सीरीज को लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच सीरीज़ में Garmin Fenix ​​6X Pro Solar, कंपनी की पहली सौर-संचालित स्मर्टवॉच शामिल है। बता दें कि यह घड़ी आंशिक रूप से सौर ऊर्जा से संचालित होती है। 

इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 21 दिनों की बताई गई है लेकिन पॉवर ग्लास से इसमें 3 दिन जुड़ सकते हैं या 6 घंटे का जीपीएस उपयोग हो सकता है। सोलर सेल 1.4 डिस्प्ले के ऊपर एक पारदर्शी परत है। इसकी शुरूआती कीमत $700 (50,208 रुपये) रखी गई है 

 

Fenix 6X Pro Solar के टॉप फीचर्स जानिये 

 

 

इसकी स्क्रीन में 280 x 280px रिज़ॉल्यूशन और एक सनलाइट विज़िबल ट्रांसफ़्लेक्टिव लेयर है। आपके पास बारी-बारी से नेविगेशन, टोपोग्राफिकल  और स्की मैप्स और बहुत कुछ फीचर्स है। PacePro का नया फीचर  आपके रन्निंग को ग्रेड ट्रैकिंग गाइडेंस देता है और इसके साथ इसमें क्लिम्बप्रो एसेंट प्लानर भी है।

GPS, GLONASS और गैलीलियो फोटेर्स का उपयोग आपके स्थान को ट्रैक करने के लिए किया जा सकता है साथ ही अपनी ऊंचाई का  डेटा पता लगाने के के लिए एक altimeterदिया गया।  इसमें एक बैरोमीटर भी है जो मौसम अलर्ट प्रदान कर सकता है और एक ऑटोमैटिक एक्सीडेंट डिटेक्शन फीचर भी है जिसके ब्लड-ऑक्सीजन मीटर और हार्ट बीट ट्रैकर भी इसमें एडेड है हेल्थ फीचर्स के तौर पर। 

 

Image result for Fenix 6X Pro Solar

Garmin Fenix ​​6X Pro Solar आपके साथ एक एडवेंचर पर जा सकता है। यह 10ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटेड पावर के साथ आता है। (अधिकांश स्मार्टवॉच की वाटर रेजिस्टेंस केवल 5ATM तक जाती हैं)। 

इसमें 32 जीबी की स्टोरेज है, जिसे आप Spotify, Deezer और Amazon Music प्लैटफॉर्म्स के म्यूजिक से भर सकते हैं और अपने ब्लूटूथ हेडफ़ोन पर सुन सकते हैं। आप अपने फोन से सूचनाएं भी देख सकते हैं और कुछ एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey