Pokemon Masters वीडियो गेम एंड्राइड और iOS पर हुआ रिलीज़

  • Pokemon Masters वीडियो गेम एंड्राइड और iOS पर हुआ रिलीज़
You Are HereGadgets
Friday, August 30, 2019-1:28 PM

गैजेट डेस्क : जापानी गेमिंग कंपनी निनटेंडो ने कुछ समय पहले एक नया पोकेमॉन गेम शुरू किया है जिसे पोकेमोन मास्टर्स कहा जाता है। यह गेम  भारत सहित पूरी दुनिया में एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर लाइव हो गया है। यह आज लॉन्च होने से पहले एक महीने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन स्टेज में था। यह लेटेस्ट पोकेमॉन गेम ब्रॉक और मिस्टी जैसे लोकप्रिय पात्रों को वापस लाता है। इन गेमिंग करैक्टर्स को ऐश केचम के साथ एनीमे कार्टून सीजन में हमेशा यादगार रहेगा। 


Pokemon Masters वीडियो गेम से परिचित हो जाइये 

 

Image result for pokemon masters video game

यह वीडियोगेम एक द्वीप पर स्थित है जहां पोकेमॉन मास्टर्स लीग आयोजित की जाती है। यह एक तरह से सीरीज़ के अन्य वीडियो गेम्स से थोड़ा अलग है जहां प्रत्येक ट्रेनर को केवल एक पोकेमॉन मिलता है और वह एक जोड़ी बना सकते हैं। वे तब तीन अन्य ट्रेनर्स के साथ टीम के साथ खेल में AI के साथ 3 खिलाड़ी बनाम 3 मोड में लड़ाई करते है। पोकेमॉन मास्टर्स का डेवलपमेंट द पोकेमोन कंपनी और डीएनए के बीच सहयोग के रूप में हुआ है।

 

Image result for pokemon masters video game

 

 लेकिन पोकेमॉन मास्टर्स वीडियो गेम गेमप्ले बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि डेवलपर्स ने कई इसके कई टीज़र क्लिप जारी किए थे जिसमें दिखाया गया था सिंक्रोनाइज़्ड पेयर्स कैसे काम करते करते थे और इस वर्जन में भी सीरीज के पिछले गेम्स की तरह ही फीचर्स जोड़े गए है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey

Latest News