एप्पल पेश कर सकता है नए iPad Pro टैबलेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

  • एप्पल पेश कर सकता है नए iPad Pro टैबलेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
You Are HereLatest News
Monday, August 12, 2019-1:34 PM

गैजेट डेस्क : एप्पल अपने फ्लैगशिप टैबलेट कंप्यूटर iPad में नया टेक्निकल फीचर जोड़ सकता है। Mac Otakara की एक रिपोर्ट के अनुसार एप्पल के नेक्स्ट जनरेशन iPad Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप पेश हो सकता है। जबकि उसके नए 10.2 इंच iPad में एक ड्यूल कैमरा सेंसर होगा जैसा कि  iPhone XS में देखा गया था। 

 

दोनों मॉडल -IPad और iPad Pro के इस साल अक्टूबर में लॉन्च होने की अफवाह है। यह लॉन्च डेट तब सामने आई है जब यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन के साथ दो नए एप्पल आईपैड मॉडल्स का रजिस्ट्रेशन करवाया था। 


 

अगले iPad Pro टैबलेट पर एक्सपर्ट्स क्या सोचते हैं ?

 

PunjabKesari

 

यह पहली बार होगा जब Apple अपने iPads पर मल्टी-सेंसर रियर-फेसिंग कैमरे का फीचर एड करेगा। अगर ऐसा होता है ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला यह पहला आईपैड होगा।  

 

यहां तक कि सबसे महंगा आईपैड केवल सिंगल-लेंस रियर कैमरा के साथ आता है। लेटेस्ट iPad Pro में रियर कैमरा 12 MP का सेंसर है। टेक एक्सपर्ट्स की मानें तो नए आईपैड प्रो कैमरा सेटअप में एक वाइड-एंगल और टेलीफोटो लेंस शामिल होगा।

 

इस नए एंट्री-लेवल iPad में 10.2 इंच की स्क्रीन हो सकती है।  एप्पल iPads की वर्तमान लाइनअप 2018 में लॉन्च की गई थी जिसमें 1 जनरेशन एप्पल पेंसिल के अलावा फ़ास्ट चिपसेट इन्सटाल्ड था। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey