Apple का बड़ा इवेंट कल, दिवाली से पहले मिल सकता है बड़ा सरप्राइज

  • Apple का बड़ा इवेंट कल, दिवाली से पहले मिल सकता है बड़ा सरप्राइज
You Are HereGadgets
Monday, October 30, 2023-4:34 PM

नेशनल डेस्क: Apple इस साल अपना तीसरा बड़ा इवेंट आयोजित करने के लिए एकदम तैयार है, जिसका नाम Apple Scary Fast है। कंपनी के मुताबिक इस इवेंट में कुछ बड़े ऐलान किए जाएंगे। इससे पहले apple ने जून में World Wide Developers Confrence नाम का इवेंट रखा था फिर 15 सितंबर को अपने इवेंट में apple iphone 15 और iphone 15 pro को लॉन्च किया था। 
न्यू Macbook और iMac हो सकता है लॉन्च
हांलाकि, कंपनी की तरफ से अभी किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अफवाहों की मानें तो अब आने वाले अपने इस इवेंट में न्यू  Macbook और iMac के लॉन्च कर सकता है। आपको बता दें कि न्यू Macbook और iMac में  M3 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। M3 एक लेटेस्ट चिपसेट है जो पुराने चिपसेट से  ज्यादा fast और power efficient है। 

पतले बेज़ेल के साथ साथ ब्राइटर डिस्प्ले के साथ
इसके साथ ही न्यू Macbook में  नया डिजाइन देखने को मिलेगा। इसमें पतले बेज़ेल के साथ साथ ब्राइटर डिस्प्ले और बेहतर कैमरा सेटअप भी मिलेगा। इस इवेंट में 24-inch iMac (M3 chip) , 14-inch, 16-inch MacBook Pro की पेशकेश भी की जाएगी। 

आधिकारिक वेबसाइट पर होगा लाइव
बता दें भारत में यह इवेंट 31 अक्टूबर को सुबह 5:30 बजे से शुरू होगा तो वहीं अमेरिका में यह इवेंट 30 अक्टूबर की रात के ही शुरू हो जाएगा। इस इवेंट को Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव देख सकते है। इतना ही नहीं, इस इवेंट को Apple TV App पर भी लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देख सकते हैं। खुशी की बात ये है कि इस इवेंट को देखना एकदम फ्री है। 
 


Edited by:Mahima

Latest News