एप्पल स्टोर लूटिंग अपडेट्स: जानें कितनों की हो चुकी है अब तक गिरफ्तारी

  • एप्पल स्टोर लूटिंग अपडेट्स: जानें कितनों की हो चुकी है अब तक गिरफ्तारी
You Are HereGadgets
Monday, June 22, 2020-12:55 PM

गैजेट डैस्क: अमेरिका में पुलिस अफसर डेरेक चाउविन द्वारा जॉर्ज फ्लॉयड की घुटने से 9 मिनट तक गर्दन दबाने के बाद उसकी मुत्यू हो गई थी जिसके बाद अमेरिका में कुछ हिंसक घटनाओं और लूटपाट को बढ़ावा दिया गया। इस दौरान न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स, फिलाडेल्फिया, पोर्टलैंड और वाशिंगटन, डी.सी. में एप्पल ने हाल ही में अपने एप्पल स्टोर्स खोले थे जिन्हें तोड़ दिया गया और इनमें चोरी हो गई। इन स्टोर्स पर सबसे ज्यादा iPhones को चुराया गया। अब तक इन आईफोन्स को चोरी करने वालों की ट्रैकिंग या गिरफ्तारी को लेकर कोई खबर सामने नहीं लाई गई, लेकिन आज हम इस रिपोर्ट के जरिए बताएंगे कि अब तक कितने लोगों को पकड़ लिया गया है।

iPhone चोरी करने वाले 3 चोर पकड़े गए

Appleinsider की रिपोर्ट के मुताबिक सैन बर्नार्डिनो, कैलिफोर्निया में T-Mobile के स्टोर से 31 मई को दो लोगों ने एक iPhone 11 बॉक्स को चोरी किया था, उन्हें ट्रैक करके अरेस्ट कर लिया गया है। इसके अलावा अमेरिकी स्टेट पेंसिल्वेनिया के एक 21 साल के आदमी को अरेस्ट किया गया जिसने स्टोर से आईफोन चोरी किया था।

नकली एयरपॉड्स किए गए जब्त

यूएस कस्टम्स ऐंड बॉर्डर प्रोटेक्शन ने नकली एयरपॉड्स को जब्त किया है जिन्हें चीन से अमेरिका लाया गया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह 25 'Apple' AirPods" हैं जिन्हें शिकागो में डीएचएल एक्सप्रेस कंसाइनमेंट कैरियर सुविधा के जरिए अमेरिका लाया गया था। इनकी कीमत  $3,975 (लगभग 3 लाख 2 हजार रुपये) थी।

पुलिस ने पकड़ा एप्पल स्टोर से क्रैडिटकार्ड चुराने वाला चोर

ओहियो में कोलंबस सिटी में रहने वाले एक व्यक्ती को एप्पल स्टोर से क्रैडिट कार्ड चोरी करने के आरोप में गिर्फ्तार किया गया है। चोर ने ईस्टन टाउन सेंटर एप्पल स्टोर से इस क्रैडिट कार्ड के जरिए एक कंप्यूटर खरीद लिया जहां से वह पकड़ा गया।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh