कोरोना वायरस के चलते एप्पल रैड कलर iPhone SE 2 से होने वाली कमाई को करेगी दान

  • कोरोना वायरस के चलते एप्पल रैड कलर iPhone SE 2 से होने वाली कमाई को करेगी दान
You Are HereGadgets
Thursday, April 16, 2020-4:36 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल ने आखिरकार अपने सबसे सस्ते iPhone SE 2 को लॉन्च कर दिया है। इस नए आईफोन को कम्पनी 4.7 इंच की डिस्प्ले के साथ लेकर आई है वहीं इसमें लेटैस्ट A13 बायोनिक प्रोसैसर लगा है, जो परफॉर्मेंस के मामले में एप्पल का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रोसैसर है। एप्पल ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि iPhone SE (PRODUCT) RED की बिक्री से होने वाली कमाई सीधे कोविड-19 के लिए बनाए गए नए ग्लोबल फंड में जाएगी। इससे पीपीई किट, डायग्नोस्टिक ट्रीटमेंट, लैब इक्विपमेंट, पब्लिक सेफ्टी कम्युनिकेशंस और सप्लाई चेन सपॉर्ट जरूरतमंद देशों को की जाएगी।

कीमत:

इस फोन में आप एक साधारण सिम और दूसरी ई-सिम का उपयोग कर सकते हैं। यह फोन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। iPhone SE 2 के 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की शुरुआती कीमत 42,500 रुपये है। इसकी बिक्री की तारीख के बारे में फिलहाल कम्पनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

डिजाइन और बैटरी:

फोन की बॉडी ग्लास और एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमिनियम से बनी है। फोन में वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है। एप्पल ने दावा किया है कि iPhone SE 2 की बैटरी 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी,  हालांकि इसके लिए अलग से 18 वॉट का फास्ट चार्जर खरीदने की जरूरत होगी।

iPhone SE 2 के स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले 4.7 इंच की रेटिना HD
प्रोसैसर A13 बायोनिक
सिंगल रियर कैमरा सेटअप 12 मेगापिक्सल (अपर्चर F/1.8)
कैमरे का खास फीचर 4K वीडियो की सपोर्ट, HDR और पोट्रेट मोड
सैल्फी कैमरा 7 मेगापिक्सल
IP 67 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News